Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News : ई रिक्शा चालक को दबंगों ने चाकू मारकर किया...

Aligarh News : ई रिक्शा चालक को दबंगों ने चाकू मारकर किया घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Aligarh News : अलीगढ़ थाना क्वार्सी क्षेत्र के अंतर्गत ई रिक्शा चालक को दबंगों ने चाकू मार कर किया घायल पीड़ित दिलशाद पुत्र दिलदार निवासी ज़ाकिर नगर गली नंबर 10 ने आरोप लगाते हुए बताया ई रिक्शा से सवारी उतार कर अनूपशहर मार्ग से घर जा रहा था के, आर गार्डन के समीप तीन दबंगों ने ई रिक्शा को रखवा लिया और मारपीट की चाकू मार कर ई रिक्शा चालक को घायल कर दिया।

दबंग युवको ने जान से मारने की दी धमकी

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर काफी भीड़ एकत्रित हो गई वमुश्किल लोगों उक्त आरोपियों से बचाया जाते-जाते दबंग युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया पहले ही थाने मे मारपीट का एक मुकदमा थाना क्वार्सी में आरोपियों के खिलाफ दर्ज है। मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपी बराबर धमकी देकर दबाव बना रहे हैं। पहले मुकदमे में कार्रवाई न होने से आरोपियों के हौसले बुलंद हैं।

पुलिस ने पीड़ित को दिया कार्रवाई का भरोसा

इसी कारण रास्ते में रोक कर मारपीट कर चाकू मारकर घायल कर दिया पीड़ित की ओर से थाने में उक्त आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है पुलिस ने पीड़ित को कार्रवाई का भरोसा दिया है।

ये भी पढ़े

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular