Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: अलीगढ़ में युवक को नशीली दवा खिला कर किया धर्म...

Aligarh News: अलीगढ़ में युवक को नशीली दवा खिला कर किया धर्म परिवर्तन का प्रयास, मुकदमा दर्ज….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के महुआखेड़ा में एक यूवक को नशीला पदार्थ खिला कर धर्म परिवर्तन कराने का केस सामने आया है। प्रधान सहित चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। महुआखेड़ा क्षेत्र के स्थित गांव में रहने वाले श्रामिक का 19 साल का बेटा समारोह में नृत्य करता है। आरोपियों ने कहा कि अगर मुस्लिम धर्म नही अपनाया तो वो उसे जान से मार देंगे।

धर्म परिवर्तन का प्रयास

महुआखेड़ा क्षेत्र के स्थित गांव में रहने वाले श्रामिक का 19 साल का बेटा समारोह में नृत्य करता है। पिता ने बताया कि चार महीने पहले प्रधान जितेंन्द्र, गांव के ही व्यक्ति शादाब व राकेश के संपर्क में आया। ये लोग उस पर दवाब बना रहे थे कि अगर मुस्लिम धर्म नही अपनाया तो वो उसे जान से मार देंगे।

गुमशुदगी का मामला दर्ज

5 जून के दिन उसे नशीली दवा खिलाकर मस्जिद ले गए और उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। फिर 20 जूलाई को यूवक को गायब कर दिया। गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद 23 जूलाई को दिल्ली में उस युवक को बरामद किया। पुलिस को कुछ आपतिजनक फोटो मिली, जिसमें वह युवक लड़की बनकर शादी करते दिखा। युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से यहां आया था और उसने शादी मजाक में की थी। पुलिस ने गांव के ही व्यक्ति शादाब के खिलाफ शांतिभंग की कारवाई कर दी है।

मामले की जांच जारी

युवक ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को पूरी सच्चाई बताई थी । आरोप है कि शिकायत करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। थाने में सुनवाई नही की गई तो फिर एसएसपी से शिकायत की थी उसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ । पिता ने कहा कि उनका बेटा उनका व परिवार के लोगों का विरोध कर रहा था। सीओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस मामले पर जांच जारी है।

Also Read: Ranveer and Deepika: चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया एक मजेदार वीडियो…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular