Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAligarh News : अलीगढ़ में 300 से ज्यादा महिलाओं ने देखी 'दा...

Aligarh News : अलीगढ़ में 300 से ज्यादा महिलाओं ने देखी ‘दा केरल स्टोरी’, जय श्री राम के नारों से गूंजा पिक्चर हॉल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Aligarh News अलीगढ़ : अलीगढ़ (Aligarh News) 300 से ज्यादा महिलाओं ने दा केरल स्टोरी देखी। जिसके बाद जय श्री राम के नारों से पिक्चर हॉल गूंजा गया। इतना ही नहीं पिक्चर हॉल के बाहर हाउसफुल का बोर्ड भी लग गया।

  • फ्री में दिखयी गई पिक्चर
  • पूरी दुनिया के अंदर इस्लाम के प्रपंच से लगेगी रोक
  • आज नहीं जागे तो कभी नहीं जाग पाएंगे

फ्री में दिखयी गई पिक्चर

पिक्चर देखने के बाद महिलाओं ने कहा – इससे ज्यादा हिंदुओं के लिए जागरूक करने का कोई उदाहरण नहीं हो सकता है। विश्व हिंदू परिषद द्वारा सभी को फ्री में पिक्चर दिखाई गई है।

विश्व हिंदू परिषद महानगर अध्यक्ष मुकेश राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि आज विश्व परिषद हरीगढ़ महानगर के द्वारा शहर का बड्रा सिनेमा हॉल पूरा बुक किया गया। जिसमें बहनों के लिये फ्री निशुल्क व्यवस्था कराई थी।

पूरी दुनिया के अंदर इस्लाम के प्रपंच से लगेगी रोक

आगे कहा कि ‘दी केरला मूवी’ दिखाने के लिए जिसमें उनको जलपान भी दिया गया। जिससे माता- बहनों को शिक्षा मिलेगी कि जिहादियों से कैसे बचना है। मूवी अच्छी है जिसमें उन्होंने सच्चाई से अवगत कराया है। एक अच्छा संदेश दिया है।

पूरी दुनिया के अंदर इस्लाम के प्रपंच से रोक लगेगी, इस मूवी में यह पूरे तरीके से दिखाया गया है। हमारी शहर के सभी लोगों से अपील है सभी इस फिल्म को देखें और अपने आपको और समाज को बचाने में भूमिका अदा करें।

आज नहीं जागे तो कभी नहीं जाग पाएंगे

निधि शर्मा ने बताया आज वाड्रा हॉल में सभी बच्चों के साथ और अपने हिंदू भाई- बहन जितने भी थे उनके साथ दी केरला स्टोरी पिक्चर को देखा और पिक्चर को देखकर यही लगा अगर हम आज नहीं जागे तो हम कभी नहीं जाग पाएंगे।

Also Read – मुस्लिम बहुल क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण पर चला योगी का बुलडोज़र, कोई खुश तो कोई दुःखी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular