Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: घर में हो रही थी बेटी के विदाई की तैयारी,...

Aligarh News: घर में हो रही थी बेटी के विदाई की तैयारी, उधर पिता और भाई की सड़क हादसे में हो गई मौत, घर में पसरा मातम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Aligarh News: अलीगढ़ जिले में मन को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां बेटी की शादी का सामना लेने जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेटी की 3 मई को शादी है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र में बेटी की शादी के लिए दहेज का सामान लेने जा रहे पिता-पुत्र की मंगलवार को दर्दनाक मौत हो गई।

बाईक से जा रहे थे बाजार

बताया जा रहा है कि हाथरस के खरवा गांव से पिता-पुत्र दोनों बाइक से छतारी सामान लेने जा रहे थे। अलीगढ़ जिले के बरला थाना क्षेत्र के आजादपुर इलाके में दोनों पहुंचे ही थे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। गौरतलब है कि 3 मई को बेटी की शादी होने वाली है। बता दें कि हाथरस थाना क्षेत्र के खरवा इलाके के रहने वाले विजय सिंह अपने पुत्र नेत्रपाल के साथ बेटी के दहेज का सामान लेने के लिए छतारी जा रहे थे। विजय सिंह के साथ दूसरा पुत्र धर्मवीर और रिश्तेदार दूसरी बाइक पर सवार होकर साथ जा रहे थे। विजय सिंह की बेटी की 3 मई को शादी थी और 28 तारीख को सिक्का(तिलक) होना था।

बेटा चला रहा था बाईक

प्रत्यक्षदर्शियों की ने बताया कि विजय सिंह और नेत्रपाल एक बाइक पर बैठे थे। नेत्रपाल बाइक चला रहा था। वहीं, बरला थाना क्षेत्र के आजादपुर इलाके में पहुंचने पर सामने से आ रहे ईटों से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से नेत्रपाल और विजय सिंह सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। बेटे नेत्रपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, पिता विजय सिंह की सांसे चल रही थी। छर्रा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने पर पिता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

शादी के सामान के लिए गए थे बाहर

मृतक के बड़े भाई धर्मवीर ने बताया कि बहन की शादी के लिए दहेज का सामान लेने जा रहे थे। वहीं, ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे भाई नेत्रपाल और पिता विजय सिंह की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना बरला प्रभारी ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Also Read: Umesh Pal Case: नाम बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा गुडडू मुस्लिम, खुफियातंत्र से खुलासा, आखिरी लोकशन मिली ओडिशा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular