Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAligarh News: थोड़ी बारिश में ही सड़के हो जाती हैं पानी-पानी, बीजेपी...

Aligarh News: थोड़ी बारिश में ही सड़के हो जाती हैं पानी-पानी, बीजेपी ने स्मार्ट सिटी के नाम पर दिया धोखा, अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Aligarh News; निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) का प्रचार अभियान अब अपने आखिरी दौर में है। ऐसे में आज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अलीगढ़ (Aligarh News) पहुंचे जहां पर उन्होंने रोड शो किया तो वहीं लोगों को संबोधित भी किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यहां पर एक प्रेस वार्ता भी की। उन्होंने इस दौरान बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी बस लोक लुभावने वादे करती है। बीजेपी की आदत हो गई है कि वो सपना दिखा के लोगों के वोट को हासिल करे।

जबरदस्ती हाउस टैक्स ले रही सरकार

बीजेपी पर हमलावर होते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि “सीवेज सिस्टम नहीं है अभी, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट कैसे होगा उसका कोई रास्ता नहीं है। हाउस टैक्स सरकार ले रही है उसके बावजूद जो सुविधाएं मिलनी चाहिए वो नहीं दे पा रही है।”

वहीं उन्होंने कहा कि “सरकार ने बिजली का एक भी कारखाना लगाया हो तो बताएं? जो समाजवादी सरकार में कारखाना लगा भी था उससे बनने वाली बिजली को भी महंगे रेट पर खरीदने दे रहे है।”

संविधान के हिसाब से न चलने वालों के ताले बंद कर दो

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि “हमारी आपकी जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों को ताले में बंद कर दो जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के सिद्धांत और उनके संविधान, उनके बताए हुए रास्ते को बदल रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल मैदान में हैं। अखिलेश यादव इसी कड़ी में आज अलीगढ़ में रहे। सपा प्रमुख ने यहां से बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। प्रदेश में दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोटिंग होनी है। वहीं सभी चरणों के नतीजे 13 मई को आएंगे।

Also Read:

Kanpur Dehat News: BJP का बड़ा एक्शन, 22 पदाधिकारियों को दिखाया बाहर का रास्ता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular