Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAligarh: अलीगढ़ फैमिली कोर्ट में तलाक का अजीब मामला, सजने-संवरने को नहीं देता पैसा, चाहिए तलाक 

Aligarh: अलीगढ़ फैमिली कोर्ट में तलाक का अजीब मामला, सजने-संवरने को नहीं देता पैसा, चाहिए तलाक 

- Advertisement -

Aligarh

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ फैमिली कोर्ट में एक अजीबोगरीब प्रार्थना पत्र दायर किया गया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति से तलाक लेने के अर्जी दायर की है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे सजने संवरने और बाकी खर्चों के लिए पैसे नहीं देता है। साथ ही उसके पति ने उसे बदसूरत कहकर घर से निकल दिया है।

नहीं देता सजाने संवारने के लिए पैसा 
महिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके की रहने वाली है। महिला ने अर्जी में आरोप लगाया है कि उसके पति और ससुराल वाले उसे बदसूरत होने का ताना देते हैं। वहीं उसका पति उसको सजने संवरने के लिए पैसा भी नहीं देता है। इस सब से तंग आकर महिला अब अपने पति से तलाक लेना चाहती है। इसी को लेकर उसने अर्जी दायर की है।

2015 में हुई थी शादी 
उसने बताया कि 2015 में उसकी शादी निजी कंपनी में काम करने वाले दिल्ली निवासी लड़के से हुई थी। शादी के शुरुआती दिनों में तो सब ठीक चल रहा था। मगर कुछ समय बाद उसके ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे। साथ ही नुस्खा पति भी उसे परेशान करता था। कहता था कि तुम सुंदर नहीं हो और मेरे साथ रहने लायक नहीं हो। उसे साज श्रृंगार के लिए पैसे भी नहीं देता था। मगर अती तो तब हो गई जब उसके पति ने उसे घर से निकल दिया। इसके बाद महिला ने भी तलाक की ठान ली।

यह भी पढ़ें: Noida: भूख से तड़प रहा था नवजात, एसएचओ की पत्नी ने स्तनपान करा बचाई जान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular