Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारAllu Arjun Rejected Jawan: 'पुष्पा' फिल्म के एक्टर ने आखिर क्यों ठुकरा...

Allu Arjun Rejected Jawan: ‘पुष्पा’ फिल्म के एक्टर ने आखिर क्यों ठुकरा दी शाहरुख खान की Jawan, इस खास किरदार का मिला था ऑफर, जानें क्या है पूरी खबर

- Advertisement -

Allu Arjun Rejected Jawan: पठान की अपार सफलता के बाद शाहरूख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं।एटली (Atlee) के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज तब और बढ़ गया जब ‘पुष्पा’ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के भी फिल्म में नज़र आने की खबर आई लेकिन अब खबर आ रही है कि एटली के इस ऑफर को दक्षिण सुपरस्टार ने ठुकरा दिया है। बता दें कि अल्लू अर्जुन को इस फिल्म में एक खास कैमियो का रोल दिया गया था लेकिन उन्होंने अब यह रोल करने से मना कर दिया है। जिससे कई फैंस का दिल टूटा है।

 आखिर क्यों अल्लू अर्जुन ने ठुकराया ‘जवान’ का ऑफर

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन ने कई कारणों से ‘जवान’ के ऑफर को मना किया है। जिनमें से एक ‘पुष्पा 2’ है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अभिनेता इन दिनों ‘पुष्पा 2’ फिल्म के लिए एक कठिन ट्रेनिंग ले रहे हैं। जिसके चलते उनके पास किसी और प्रोजेक्ट को करने के लिए समय ही नहीं है। हालांकि अल्लू अर्जुन ने शाहरुख खान की ‘जवान’ के बारे में सोचने के लिए कुछ समय मांगा था लेकिन अब उन्होंने मना कर दिया है।

किंग खान का दिखेगा डबल रोल, 2 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

बता दें कि तमाम विरोधों के बाद भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। वहीं अब उनकी अगली बड़ी फिल्म ‘जवान’ है जो इस साल 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में दर्शकों  को किंग खान का डबल रोल देखने को मिलेगा। इसके अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Also Read: UP Budget 2023: CM योगी का चाचा शिवपाल के लिए जागा प्रेम, बोले-‘आपको करते हैं पसंद’ सपा नेता ने कहा, ‘हम तो पांच साल में नहीं समझा पाए

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular