Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAmethi News: सपा विधायक की थाने में गुंडई, पुलिस के सामने ही...

Amethi News: सपा विधायक की थाने में गुंडई, पुलिस के सामने ही BJP नेता के उपर बरसाए घूसे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Amethi News: अमेठी मे सपा विधायक की गुंडई सामने आई है। दरअसल यहां पर सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बीजेपी नेता को दौड़ा दौड़ा कर थाने में पीट दिया। सपा विधायक ने निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के पति दीपक सिंह को थाने में पुलिस के सामने ही पीट दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला इलाके के गौरीगंज थाने का है। बताया जा रहा है कि निकाय चुनाव के दूसरे चरण से एक दिन पहले सपा विधायक ने पुलिस के सामने बीजेपी नेता को पीटा। इसके बाद माहौल गरमा गया। पुलिस ने इस मामले में दोनो को समाझाने की कोशिश की। हालांकि इसके बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है। सपा विधायक की इस गुंडई के कारण बीजेपी के नेताओं ने धरना देना शुरू कर दिया गया।

बीजेपी नेता को सपा विधायक ने पीटा

दरअसल सपा विधायक का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक अपने समर्थकों के साथ मिलकर सपा समर्थकों को पीट रहे थे। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसे लेकर वह धरने पर बैठे थे। लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई। इसी बीच दीपक सिंह गौरीगंज कोतवाली पहुंचे जहां पहले से मौजूद सपा विधायक व उनके समर्थकों ने उन्हें पीट दिया। दीपक सिंह को किसी तरह बचाकर कोतवाली के अंदर लाया गया।

पुलिस बल की भारी तैनाती

दोनों के बीच नोंक झोंक के बाद स्थिति अनियंत्रित होते देख पुलिस बल की सुरक्षा बढ़ा ली गई। क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण है जिस कारण पुलिस का पहरा लगातार है। जानकारी के लिए बता दें कि पा की प्रत्याशी तारा पत्नी केडी सरोज हैं। कहा जा रहा है कि वह विधायक राकेश प्रताप सिंह की अगुवाई में ही चुनाव लड़ रही हैं। वहीं, भाजपा से रश्मि सिंह प्रत्याशी हैं।

बीजेपी को संरक्षण दे रही पुलिस: सपा

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बीजेपी को संरक्षण देने का काम किया है। उन्होंने बताया कि गौरीगंज में पिछले कई दिनों से बीजेपी के नेताओं की गुंडागर्दी चल रही थी। ऐसे में दीपक सिंह ने मेरे भतीजे पर हमला किया। जिसके बाद से मैं रात भर थाने में बैठा रहा। वहीं पुलिस लगातार दीपक सिंह को संरक्षण देने का काम कर रही है।

Also Read:

Uttarakhand News: राज्य आंदोलनकारी की पूर्व अध्यक्ष सुशीला बलूनी के निधन पर सीएम धामी ने कही ये बड़ी बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular