Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsAmethi News: नकाबपोश बदमाशों ने महिला ग्राम प्रधान के घर में घुसकर...

Amethi News: नकाबपोश बदमाशों ने महिला ग्राम प्रधान के घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग घटना सीसीटीवी में कैद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Amethi News: अमेठी में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब तो लोग अपने घर में भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कितने भी कानून क्यों न बना ले लेकिन महिलाएं और आम आदमी कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है। चाहे वह पुलिस कस्टडी में हो अथवा बाहर, दिल्ली हो या फिर उत्तर प्रदेश। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की अमेठी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर गुंगुवाछ ग्राम सभा की ग्राम प्रधान अपने आवास पर मौजूद थी। तभी कल देर शाम करीब 9:30 बजे बाइक सवार दो अज्ञात नकाबपोश बदमाश एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे।

सुरक्षा के लिए मिला सिपाही की ड्यूटी पर था नदारद

बताया जा रहा है कि एक बदमाश घर के बाहर खड़ा था। तभी दूसरा नकाबपोश बदमाश घर में घुसकर भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। नकाबपोश बदमाश बाउंड्रीवाल का बड़ा दरवाजा कूदकर घर के अंदर दाखिल होने और फायर करने का पूरा वीडियो ग्राम प्रधान के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इसी ग्राम सभा के राजापुर में 1 साल पहले एक ही परिवार के एक साथ 4 लोगों के हुए हत्याकांड मामले में ग्राम प्रधान आशा तिवारी के घर पर अमेठी पुलिस का एक सिपाही रात्रि 9:00 बजे से सुबह तक सुरक्षा ड्यूटी करता है, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि रात्रि लगभग 9:30 बजे रात को यह घटना हुई लेकिन जिस सिपाही की ड्यूटी 9:00 बजे से थी। वह मौके पर नहीं पहुंचा था।

फायरिंग कर आनन-फानन में भागे बदमाश, शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज 

जिसका लाभ उठाते हुए नकाबपोश बदमाश बाउंड्री वॉल का गेट फांदकर कैंपस में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग की। उस समय घर में ग्राम प्रधान आशा तिवारी और उनकी पुत्री अनुपम तिवारी ही मौजूद थी। जिन्होंने खुद को घर के अंदर कैद कर लिया। नकाबपोश बदमाश गाली देते हुए दरवाजे पर भी फायरिंग की है और आनन-फानन में गेट फांदकर वापस चले गए। बेटी अनुपम तिवारी के द्वारा पूरी घटना की सूचना अमेठी कोतवाली को दी गई। थोड़ी ही देर में पहुंची पुलिस ने मौके से खोखा व कारतूस बरामद करते हुए पीड़िता से शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के सहारे नकाबपोश बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है।

प्रधान और उनकी बेटी घटना के बाद डरी हुईं

कल हुई इस घटना से ग्राम प्रधान और उनकी बेटी अत्यंत डरी और सहमी हुई है। उनका कहना है कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ जबकि पुलिस के द्वारा जानलेवा हमले जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। ऐसे में पंजीकृत मुकदमे में आवश्यकतानुसार धाराओं को बढ़ाते हुए नकाबपोश बदमाशों को ढूंढ कर तत्काल उन्हें गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा जाए जिससे हम लोग सुरक्षित हो सके। जब तक यह बदमाश बाहर घूम रहे हैं तब तक हम लोगों की जान पर निरंतर खतरा बना हुआ है।

Hapur News: हापुड़ में सामने आई ‘द केरला स्टोरी’ जैसी कहानी, हिन्दू युवती ने कहा-धर्म परिवर्तन कराकर किया गया उत्पीड़न

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular