Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsAmir Khan Birthday: 58 साल के हुए ‘मिस्टर परफे​क्शनिस्ट’, महज 8...

Amir Khan Birthday: 58 साल के हुए ‘मिस्टर परफे​क्शनिस्ट’, महज 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर किया था डेब्यू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (Amir Khan Birthday: ‘Mr Perfectionist’ turned 58, debuted as a child actor at the age of just 8): बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan)14 मार्च को यानी की आज 58 साल के हो गए हैं। वहीं बीते कुछ साल आमिर खान के लिए फ्लॉप फिल्मों का सितम लेके आए थे। जहां अब एक्टर ने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। हाल फिलहाल ही उनकी बेटी की शादी में उन्हें देखा गया था और अभी वह मीडिया से भी दूरी बनाए रखते हैं।

खबर में खासः-

  • आमिर खान आज 58 साल के हो गए हैं
  • चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्मों में डेब्यू किया
  • कॉलेज में क्लास से ज्यादा बाहर दिखते थे आमिर
  • नेशनल टेनिस प्लेयर रह चुके हैं आमिर खान

चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्मों में डेब्यू किया

आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। वहीं उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। जहां उन्होंने 8 साल की उम्र में ही चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्मों में डेब्यू कर लिया था, तब शायद ही किसी ने सोचा भी ना हो कि ये चाइल्ड एक्टर बड़ा होकर बॉलीवुड पर राज करेगा। आमिर खान के बारे में ऐसी कई बाते हैं जिन्हें उनके फैंस नहीं जानते। तो चलिए आज आमिर खान के बर्थडे पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े अनसुने राज।

कॉलेज में क्लास से ज्यादा बाहर दिखते थे आमिर

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपने कॉलेज दिनों के बारे में कई बातें बताई थी। वहीं उन्होनें बताया है कि वह कॉलेज अक्सर लेट जाया करते थे और तब तक उनकी क्लास शुरु हो जाती थी। तो वह अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकल जाते थे। जहां उन्होनें ये भी बताया कि वह अपने कॉलेज में क्लास से ज्यादा इधर-उधर की चीजों में ध्यान देते थे।

नेशनल टेनिस प्लेयर रह चुके हैं आमिर खान

बता दें की आमिर खान को अपनी एक्टिंग से जितना लगाव है, उतना ही प्यार उन्हें स्पोर्ट्स से भी है। जहां बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि वह एक्टर बनने से पहले टेनिस प्लेयर थे। वहीं वह स्टेट लेवल की कई चैंपियनशिप में भी हिस्सा ले चुके हैं और वह नेशनल लेवल पर भी टेनिस खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें- UP Weather Update: यूपी में आज मौसम ले सकता है करवट, तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना, जानिए अपने जिले का हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular