Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडAmit Shah Uttarakhand Visit: अमित शाह के कार्यक्रम में हुआ बदलाव, 31मार्च...

Amit Shah Uttarakhand Visit: अमित शाह के कार्यक्रम में हुआ बदलाव, 31मार्च को नहीं अब इस दिन आएंगे हरिद्वार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Changes in Amit Shah’s program) अमित शाह के उत्तराखंड दौरे को लेकर फेर बदल किया गया है। अब 30 मार्च को हरिद्वार पहुंचेंगे अमित शाह। साथ ही आयोजित कार्यक्रम में 670 एमपैक्स के कंप्यूटरीकरण की शुरुआत करेंगे।

खबर में खास:-

  • अब 30 मार्च को हरिद्वार पहुंचेंगे अमित शाह
  • 670 एमपैक्स के कंप्यूटरीकरण की शुरुआत करेंगे
  • किसानों को विभिन्न सुविधाएं मिल सकेंगी

670 एमपैक्स के कंप्यूटरीकरण की शुरुआत करेंगे

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड दौरे को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है। बता दें, पहले अमित शाह 31 मार्च को हरिद्वार आने वाले थे, लेकिन अब वह 30 मार्च को ही पहुंचेंगे। जिसके बाद वह हरिद्वार में आयोजित कार्यक्रम में 670 एमपैक्स के कंप्यूटरीकरण की शुरुआत करेंगे।

अमित शाह का हरिद्वार दौरा अब 30 मार्च को

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे को लेकर सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कल यूकेसीडीपी निदेशालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान मंत्री ने बताया कि 31 मार्च को होने वाला अमित शाह का हरिद्वार दौरा अब 30 मार्च को होगा। इस दौरान वह ऋषिकुल मैदान सहकारिता विभाग की विभिन्न योजनाओं की शुरुआत भी करेंगे। जिसके बाद धन सिंह रावत ने कहा प्रदेशभर की 670 न्याय पंचायतों में बहुउद्देशीय सहकारी समितियों का कंप्यूटरीकरण का कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण कर लिया गया है। जिनकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री ऑनलाइन करेंगे।

किसानों को विभिन्न सुविधाएं मिल सकेंगी

वहीं, इस योजना के शुरू होने से प्रदेशभर के किसानों को एक ही छत के नीचे विभिन्न सुविधाएं मिल सकेंगी। जिसको लेकर प्रदेश के 95 एमपैक्स में जन सुविधा केंद्र एवं जन औषधि केंद्रों की स्थापना का शुभारंभ भी केंद्रीय मंत्री द्नारा ही किया जाएगा।

Also Read: G-20 Summit Uttarakhand: आज से रामनगर में तीन दिवसीए G-20 शिखर सम्मेलन, बैठक से पहले मंडराया खालिस्तानी खतरा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular