Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAmit Shah's visit to Uttarakhand : कांग्रेसियों ने दिखाए गृहमंत्री को काले...

Amit Shah’s visit to Uttarakhand : कांग्रेसियों ने दिखाए गृहमंत्री को काले झंडे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो वॉयरल

- Advertisement -

(Congressmen showed black flags to the Home Minister): उत्तराखंड दौरा (Amit Shah’s visit to Uttarakhand) के समय अमित शाह को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

  • काला झंडा दिखा किया विरोध प्रदर्शन  
  • क्या है पूरा मामला

काला झंडा दिखा किया विरोध प्रदर्शन

यह घटना अमित शाह के उत्तराखंड दौरा के समय हुआ। जब गृहमंत्री गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के 113 वें दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में शिरकत करने वाले थे। उसी दौरान कांग्रेसियों ने अमित शाह के खिलाफ काला झंडा लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

जिसके थोड़ी देर बाद ही कार्यकर्ताओ की भीड़ बाद गयी। अमित शाह की सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी उन सभी कार्यकर्ताओ को रोकने की कोशिश करने लगे। विरोध प्रदर्शन बढ़ता देख पुलिस ने उन्हें हिरास में ले लिया।

क्या है पूरा मामला

आज केंद्रीय ग्रह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज हरिद्वार दौरे पर है। कुछ देर पहले अमित शाह गुरुकुल कांगड़ी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे। अमित शाह के हरिद्वार दौरे को लेकर परशुराम चौक पर बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए कांग्रेसियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भल्ला कॉलेज हेलीपैड पहुंचे थे।

उसी समय कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी। बता दे पहले से मुस्तैद पुलिस के जवानों ने सुरक्षा की दृष्टि से कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया है। इस मौके पर कई महिला कांग्रेसी भी प्रदर्शन में रही। महिला कांग्रेसी प्रदर्शनकरियों के लिए महिला पुलिस बुलाया गया। पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular