Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsAmitabh Bachchan Health Update : पूरी तरह स्वस्थ न होने के बावजूद...

Amitabh Bachchan Health Update : पूरी तरह स्वस्थ न होने के बावजूद भी काम पर लौटे बिग- बी, कहा- ‘रिकवरी की कोशिश जारी है’

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Big B returned to work despite not being fully recovered): बॉलीवुड के मेगास्टार, सदी के महानायक, एंग्री यंग मैन और शहंशाह यानी अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी जिंदगी का 80वां पड़ाव पार कर करने के बाद भी लोगों के दिलों पर वैसे ही राज करते है जैसे वे 80 के दशक में किया करते थे। वहीं बीते दिनों फिल्म के सेट पर लगी चोट के बाद एक्टर कुछ दिन से बेड रेस्ट पर थे। जहां अभी पूरी तरह से रिकवर भी नहीं हुए हैं और उन्होंने एक बार फिर फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

खबर में खासः-

  • दर्द में भी काम पर लौटे बिग बी
  • अपने ब्लॉग से अपनी सेहत से जुड़ी जानकारियां सोशल मिडिया से दि
  • सेट पर घायल हुए थे बिग बी

बिग बी अक्सर अपने ब्लॉग से अपनी सेहत से जुड़ी जानकारियां सोशल मिडिया के जरिए देते रहते है और फैंस से सीधे बात करने की कोशिश करते हैं। वहीं उन्होंने अभी अपने ब्लॉग में लिखा, घायल शरीर की असुविधा के बावजूद .. रिकवरी की इच्छा और प्रयास होना चाहिए। जो कि एक्सटेंडेंट फेमिली और शुभचिंतकों की देखभाल और आराम के साथ किया जा रहा है, और जिसके लिए बार-बार आभार और प्यार मिलता है।”

दर्द में भी काम पर लौटे बिग बी

दरअसल बता दें बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए अपनी सेहत से जुड़ी अपडेट फैंस को देते हुए लिखते है  ‘शरीर के चोटिल होने के बावजूद…रिकवरी की इच्छा और प्रयास करने चाहिए अपनों के प्यार, देखभाल और शुभचिंतकों के लिए बार-बार आभार जिनकी वजह से ये कोशिश हो रही है ,काम का शेड्यूल पूरा हो गया है और चार्ट फिर से भरना शुरू हो गया है ‘मोई’ की खुशी के लिए .. क्योंकि काम से बेहतर कोई टाइमपास नहीं हो सकता हां, पसली और पैर की अंगुली जरूर दर्द कर रही हैं, लेकिन इस दर्द को कम किया जाना चाहिए और इसके लिए कोई न कोई समाधान भी खोजना होगा।’

सेट पर घायल हुए थे बिग बी

बता दें कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग करते समय, एक एक्शन सीन के दौरान बुरी तरह घायल हो गए थे। जिसके बाद से फिल्म की शूटिंग रुक गई थी, लेकन अब खबर आ रही है की एंग्री यंग मैन फिर से शूटिंग पर वापस लौट चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Nilu Kohli Husband Death : एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मौत, घर के बाथरुम में मिली लाश

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular