Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAmritpal Singh: अमृतपाल सिंह पंजाब के होशियारपुर में घिरा? पुलिस ने सील...

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह पंजाब के होशियारपुर में घिरा? पुलिस ने सील किया इलाका, घर-घर चल रहा है तलाशी अभियान

- Advertisement -

Amritpal Singh: खालिस्तानी उपदेशक और समर्थक अमृतपाल सिंह के पंजाब के होशियापुर जिले में छिपे होने की संभावना जताई गई है। पंजाब पुलिस को यह जानकारी जैसे ही मिली उसने तुरंत होशियारपुर और फगवाड़ा रोड़ को पूरी तरह से सील कर दिया और जिले के मनैया गांव के पास घेराबंदी किया है। खबर आ रही है कि अमृतपाल को लेकर किसी भी वक्त बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

चैकिंग के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागे कार सवार

बता दें कि पुलिस ने यहां पर एक सफेद कलर की इनोवा कार जो लुधियाना नंबर की थी। उसे रोकने का प्रयास किया था। लेकिन उसमें बैठे चार युवकों ने गाड़ी की स्पीड अचानक भगा ली। ऐसे में पुलिस ने उनका पीछा किया तो युवक कार लेकर यहां मनिया गांव में घुस गए। पुलिस को अब आशंका है कि उस कार में अमृतपाल और उसके साथी सवार थे।

पुलिस चला रही है तलाशी अभियान, आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘इस सफेद इनोवा में सवार चारों युवक गांव के गुरुद्वारे में अपनी कार खड़ी करके वहां से पैदल फरार हो गए। ऐसे में पूरे गांव को सील कर दिया गया है और पुलिस तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक इन युवकों का कोई सुराग नहीं मिला है। बता दें कि पुलिस ने लोगों को 4 से 5 किलोमीटर पहले ही रोक दिया है। किसी को भी गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। वहीं स्थानीय पुलिस गांव के अंदर तलाशी अभियान चलाए हुए है।

रात 8:30 बजे गाड़ी हमारे गांव में हुई दाखिल- गांव के सरपंच

गांव के सरपंच जसविंदर सिंह ने बताया कि रात करीब 8 बजकर 30 मिनट इनोवा गाड़ी हमारे गांव में दाखिल हुई थी और गुरुद्वारा साहिब की तरफ गई थी। उसके पीछे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी चल रही थी और उसके बाद पुलिस की गाड़ियां थीं। लेकिन आगे रास्ता बंद था इसलिए कार सवार युवकों ने गुरुद्वारे के पास गाड़ी रोकी और फिर दीवार फांदकर वहां से फरार हो गए।

UP News: अब एक क्लिक पर सामने होगा पूरा हेल्थ रिकॉर्ड, ‘आभा’ अकाउंट से आपको मिलेगा बेहतर इलाज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular