Sunday, May 19, 2024
HomeTrendingAnant Ambani का प्री-वेडिंग इवेंट शुरू, इतने लोगों को रोज परोसा जाएगा...

Anant Ambani का प्री-वेडिंग इवेंट शुरू, इतने लोगों को रोज परोसा जाएगा खाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anant Ambani pre wedding: देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले का जश्न बुधवार को गुजरात के जामनगर में ‘अन्न सेवा’ की पारंपरिक प्रथा के साथ शुरू हुआ। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी, अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती खाने को परोसने के लिए भाग लिया।

ये भी पढ़ें:- Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

51,000 लोगों को रोज परोसा जाएगा खाना

राधिका मर्चेंट के साथ, उनके माता-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट और उनकी नानी ‘अन्न सेवा’ में शामिल हुईं। इस पहल का लक्ष्य गांव के लगभग 51,000 स्थानीय निवासियों को भोजन उपलब्ध कराना है और यह अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा। अन्न सेवा के बाद, उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का भी आनंद लिया। लोकप्रिय गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपने असाधारण प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। पारंपरिक और असाधारण होने की उम्मीद में, शादी से पहले के कार्यक्रम भारतीय संस्कृति की भव्यता को प्रदर्शित करने का वादा करते हैं। मेहमानों को गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा तैयार किए गए पारंपरिक स्कार्फ भी भेंट किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Vishnu Bhagwan: बृहस्पतिवार को पीले रंग के वस्त्र पहनने की क्यों दी जाती है सलाह, जानिए पौराणिक महत्व  

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular