Sunday, May 19, 2024
HomeTrendingRadhika Merchant Anant Ambani pre wedding: हजार मेहमान, 3 दिन का...

Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding: हजार मेहमान, 3 दिन का जश्न, परोसे जाएंगे 2500 तरह के पकवान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों की शाही शादी शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी प्री-वेडिंग पार्टी 1-3 मार्च तक जामनगर में होने वाली है। शादी में मेहमानों की पसंद-नापसंद का भी ख्याल रखा गया है। मेहमानों से अपने खान-पान की आदतें साझा करने को भी कहा गया है, खासकर खाने में किन चीजों से परहेज करना चाहिए। ताकि खाने के मेन्यू में उनका ख्याल रखा जाए।

अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। अनंत अंबानी जल्द ही अपनी लेडीलव राधिका मर्चेंट के साथ शाही शादी करने जा रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होने वाली है। इस शाही शादी का हिस्सा देश-विदेश से करीब 1000 लोग बनने वाले हैं. अंतरराष्ट्रीय नेताओं से लेकर बड़ी हस्तियां अपना आशीर्वाद देंगी. इसी तरह इस भव्य आयोजन का फूड मेन्यू भी बेहद लाजवाब है।

क्या होगा खास खाने का मेन्यू, 2500 व्यंजन परोसे जाएंगे

आतिथ्य टीम के मुताबिक खाने को लेकर मेहमानों की पसंद का भी खास ख्याल रखा जाएगा। आहार में परहेज करने वाली सभी चीजों से परहेज किया जाएगा। इसी वजह से टीम ने प्री-वेडिंग सेरेमनी में आने वाले सभी मेहमानों के खाने की पसंद की लिस्ट मांगी है। हमने सभी मेहमानों के खान-पान का ख्याल रखते हुए सभी का ख्याल रखने की कोशिश की है।’

25 शेफ की टीम जामनगर पहुंचेगी

रिपोर्ट के मुताबिक, प्री-वेडिंग बैश के लिए इंदौर के करीब 25 शेफ की एक खास टीम तैयार की गई है. आयोजन में इंदौरी खाने को विशेष महत्व दिया गया है. इसके अलावा पारसी, थाई, मैक्सिकन, जापानी खाना भी शामिल किया गया है। फोकस पैन एशिया पैलेट पर होगा। तीन दिनों तक मेहमानों को 2500 तरह के व्यंजन परोसे जाएंगे. इसमें नाश्ता, दोपहर का भोजन, रात का खाना और आधी रात का नाश्ता शामिल होगा।

जानकारी के मुताबिक नाश्ते के मेन्यू में 70 विकल्प होंगे। मेहमानों को लंच में 250 और डिनर में 250 तरह के फूड आइटम परोसे जाएंगे। समारोह में कोई भी व्यंजन दोबारा नहीं दोहराया जाएगा। शाकाहारी खाने वालों की जरूरतों का भी ख्याल रखा गया है। पार्टी का आनंद लेने वाले मेहमानों के लिए आधी रात के नाश्ते की व्यवस्था होगी।

वैश्विक नेता पार्टी में शामिल होंगे

अनंत-राधिका की सगाई जनवरी 2023 में हुई थी। उनकी शादी बेहद धूमधाम से होने वाली है। अतिथियों की सूची में अलग-अलग क्षेत्रों के बड़े नामों को आमंत्रित किया गया है. इस जश्न में मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत के शामिल होने की चर्चा है। प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ परफॉर्म करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular