Sunday, May 19, 2024
HomeमनोरंजनAnant pre wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Naatu-Naatu गाने पर नाचे बॉलीवुड...

Anant pre wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Naatu-Naatu गाने पर नाचे बॉलीवुड तीनों Khans, Video वायरल  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Gala: देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है। जिसमें बॉलिवुड के तमाम अभिनेत-अभिनेत्री मौजूद हैं। 3 दिन का कार्यक्रम के दूसरे दिन, एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान कई युवा बॉलीवुड सितारों के साथ मंच पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें:-  UP Lok Sabha Elections 2024: BJP ने MLC के लिए 36 नाम केंद्रीय नेतृत्व को भेजे

नाटू-नाटू गाने पर नाचे तीनों खान 

बी-टाउन के तीनों खान, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सालों बाद एक साथ आए और मेहमानों और अपने फैंस का सुखद आश्चर्य के साथ स्वागत किया। तीनों ने मंच पर जाकर अपने कातिलाना और मजेदार प्रदर्शन से धमाल मचा दिया। एक वीडियो में उन्हें फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर थिरकते देखा जा सकता है। सलमान के पेटेंट टॉवल डांस से लेकर आमिर के अपनी तो पाठशाला हुक स्टेप तक, उन्होंने हजारों मेहमानों के लिए यह सब किया।

उन्होंने एक साथ शाहरुख खान के साथ पोज़ भी दिया। वहीं कई क्लिप में, शाहरुख को कातिलाना अंदाज में देखा जा सकता है क्योंकि वह ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘पठान’ के अपने गाने ‘झूमे जो पठाण’ पर आगे बढ़ रहे हैं।

बॉलीवुड सितारों ने  किया संगीत में डांस 

शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है। समारोह के पहले दिन अंतरराष्ट्रीय सिंगर सनसनी रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया। दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया।

इस कार्यक्रम में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:- Pakistan News: पाकिस्तान में बैन होगा इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और टिकटॉक? बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular