Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशललितपुर: गाड़ी के चालान कटने से नाराज विद्युत अधिकारी ने काटी परिवहन...

ललितपुर: गाड़ी के चालान कटने से नाराज विद्युत अधिकारी ने काटी परिवहन विभाग की बिजली

- Advertisement -

ललितपुर: एसडीओ की गाड़ी का चालान काटना परिवहन विभाग को महंगा पड़ गया। जनपद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जानने के बाद सभी हैरान हैं। जनपद में आरटीओ ने एक बिजली विभाग के एसडीओ की गाड़ी का चालान काट दिया। इससे नाराज अधिकारी ने परिवहन विभाग से बिजली ही गुल कर दी। बिजली गुल होने से ऑफिस में काम पूरी तरीके से ठप हो गया।

परिवहन विभाग लगा रहा कनेक्शन जोड़ने की गुहार

बिजली जाने से परिवहन विभाग में काम पूरी तरीके से ठप पड़ा है। वहीं परिवहन विभाग अब जिलाधिकारी से बिजली कनेक्शन जोड़े जाने की गुहार लगा रहा है। हालांकि बिजली विभाग के अधिकारी का कहना है कि चालान जानबुझकर काटा गया है जो कि गलत है।

परिवहन विभाग के एआरटीओ का कहना है कि शासन के आदेशानुसार जिले में उन गाड़ियों के चालान काट कर सीज किया जा रहा है जिन गाड़ियों द्वारा परिवहन विभाग के नियमो का पालन हो रहा है। एसडीओ की गाड़ी का चालान भी गाड़ी में हूटर लगाने और गाड़ी के कागज नही होने पर किया था।

दोनों अधिकारी लगा रहे जिलाधिकारी से गुहार

लेकिन नाराज होकर एसडीओ ने परिवहन विभाग की ही बिजली गुल कर दी। बिजली जाने से सरकारी का में रुकावटें आ रहीं हैं। आरटीओ का कहना है कि नवंबर में ही पूरा भुगतान किया जा चुका है। परिवहन विभाग का कहना है कि यदि कनेक्शन काटना था तो इसको लेकर पहले सूचना दी जानी चाहिए थी। उसके बाद आगे की कार्रवाई होनी चाहिए थी। हालांकि दोनो विभागों के अधिकारियों नें जिलाधिकारी का दरवाजा खटखटया है।

यह भी पढ़ें- शकुनि को पालेंगे तो सत्यानाश होना ही होना है, विपक्ष को समझनी चाहिए ये बात: सीएम योगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular