Wednesday, May 15, 2024
Homeटॉप न्यूज़पाकिस्तान गई अंजू लौट रही भारत, जानें वापसी पर क्या बोले पति...

पाकिस्तान गई अंजू लौट रही भारत, जानें वापसी पर क्या बोले पति अरविन्द

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anju Is Returning To India: राजस्थान के अलवर जिले की अंजू जिसने पाकिस्तान जाकर पूरे देश में जमकर सुर्खियां बटोरी। बता दें, यह वही अंजू है, जो कुछ माह पहले भारत और पाकिस्तान की मीडिया में जमकर छाई रही। अंजू फेसबुक पर हुए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्रेम के बाद अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी। लेकिन अब खबर आ रही रही है कि अंजू के सर से प्यार का भूत उतर चुका है। पुख्ता जानकारी के मुताबिक, अंजू अब अक्टूबर के आखिरी सप्ताह तक भारत लौट आएगी। इधर अंजू के भारत लौटने पर उसके अलवर में रह रहे पति अरविन्द की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

अंजू के लौटने की बात पर पति ने कही यह बात

बता दें, भारत लौटने के सवाल पर जब अंजू के पहले पति अरविंद कुमार से एक निजी चैनल ने फोन कर बात करने की कोशिश की। बता दें, जब अंजू के पति से सवाल किया गया कि अक्टूबर माह के अंतिम सप्ताह तक अंजू के भारत आने की सूचना है। यह बात सुनते ही अंजू के पहले पति अरविंद ने अपना फोन काट दिया और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। दरअसल, जिस समय अंजू पाकिस्तान गई थी। तब अरविंद ने कहा था कि उनका अब अंजू से कोई संबंध नहीं है। वे खुद अपनी जिम्मेदारी पर बच्चों का लालन-पालन करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी बड़ी बेटी अंजू की शक्ल भी नहीं देखना चाहती है।

ये भी पढ़ें:- 

UPSSSC PET के Admit Card हुए जारी, जानें कैसे और कब कर सकते है डाउनलोड 

अब फटाफट पहुंचेंगे दिल्ली से नोएडा, मिलने वाला है नया फ्लाईओवर 

Navratri: आज नवरात्रि का चौथा दिन, ऐसे करें मां कूष्मांडा की पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular