Sunday, July 7, 2024
HomeViral NewsAnju Story: भारत से पाकिस्तान पहुंचने के बाद से लगातार चर्चा में...

Anju Story: भारत से पाकिस्तान पहुंचने के बाद से लगातार चर्चा में बनी अंजू….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ajit Kumar Srivastava, Anju Love Story, पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा के प्यार का किस्सा हर किसी की जुबान पर है। सीमा हैदर पाकिस्तान में अपना घर-परिवार सब छोड़कर सचिन के प्यार में भागकर आई है। अब एक और नई लव स्टोरी सामने आई है, जो सीमा हैदर के ठीक उलट है।

एक भारतीय महिला अब अपने एक दोस्त से मिलने पाकिस्तान पहुंची है। बताया जा रहा है कि अंजू नाम की महिला की फेसबुक पर एक पाकिस्तानी से दोस्ती हुई थी। अब वो उससे मिलने पहुंची है। जानकारी के मुताबिक, 34 साल की अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थीं। बताया जा रहा है कि अरविंद और अंजू भिवाड़ी में निजी फर्म में काम करते हैं और उनकी एक 15 साल की लड़की और छह साल का बेटा है।

अंजू ने बताया

फिलहाल वह अब कथित तौर पर अपने 29 वर्षीय पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के दीर बाला जिले में पहुंची है। अंजू ने कहा है, “मैं सबको ये मैसेज देना चाहती हूं कि मैं यहां पर लीगल तरीके से आई हूं। मैं अपनी प्लानिंग से आई हूं। दो दिन की बात नहीं है कि मैं अचानक से आ गई हूं। ”

नसरुल्लाह ने दावा किया था कि अंजू उनसे ‘मंगनी करने के लिए पहुंची हैं। ‘हालांकि, अंजू ने अपने संदेश में इस बारे में कोई बात नहीं की है। उन्होंने बताया है कि वो पाकिस्तान में सुरक्षित हैं। अंजू ने कहा, “मैं यहां पर सुरक्षित हूं। कोई दिक्कत नहीं है। जैसे मैं आई थी, वैसा ही मेरा जाने का प्रोसेस है। मैं वापस भी आ रही हूं, अभी दो-तीन दिन में मैं पहुंच जाऊंगी। ”

उन्होंने ये गुजारिश की है कि उन्हें लेकर उनके परिवार और बच्चों को परेशान न किया जाए। उन्होंने कहा, “मेरी रिक्वैस्ट यही है सबसे और मीडिया वालों से कि प्लीज़ मेरे रिश्तेदारों को और मेरे बच्चों को परेशान न करें। जो भी बात करनी है, मुझसे कीजिए।”

Also Read: Chamoli Accident: आसमान से भारी बारिश में बरस रही आफत, देखते ही देखते भरभरा कर गिर पड़ा पहाड़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular