Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAnju Vs Seema Haider : सीमा हैदर पर अंजू ने क्या कह...

Anju Vs Seema Haider : सीमा हैदर पर अंजू ने क्या कह दिया…बात घर से भागने की है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) New Delhi,Anju Vs Seema Haider : पाकिस्तान जाकर अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से शादी करने वाली अंजू उर्फ फातिमा ने कहा कि भारत मेरी अपनी धरती है और भारत मेरी मां के समान है जबकि पाकिस्तान मेरा प्यार है, मुझे अपनी मां जितना ही प्यार है। अंजू भारत क्यों लौट आई है, क्या वह अपने पति को तलाक देगी, क्या वह फिर पाकिस्तान लौटेगी? इन सभी सवालों के जवाब अंजू ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में दिए। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर सीमा हैदर पर निशाना साधा।

क्या आप पाकिस्तान जाएंगी? अंजू ने दिया जवाब

जब उनसे पूछा गया, ‘सीमा भारत आई हैं, क्या आप पाकिस्तान जाएंगी? इसके जवाब में अंजू ने कहा, ‘वह (सीमा) भाग गई है, मैं पाकिस्तान नहीं भागी थी। मुझे पहले दिन से पता था कि मुझे भारत वापस आना है।

यह पहली बार नहीं है जब अंजू ने सीमा हैदर पर कटाक्ष किया है। इससे पहले अंजू ने एक इंटरव्यू में यहां तक कहा था कि हैदर को पाकिस्तान में कोई नहीं जानता। सीमा हैदर ने पलटवार करते हुए कहा था कि पाकिस्तान, भारत, नेपाल और सऊदी अरब का बच्चा-बच्चा मुझे जानता है। मुझे नहीं पता कि उसे (अंजू को) मुझसे क्या दिक्कत है।

अंजू ने बताया कि उसके अपने पति के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे, इसलिए वह फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह के संपर्क में आई। फिर हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। मैंने अपने परिवार को भी इस बारे में बताया। पाकिस्तान पहुंचकर शादी करने वाली अंजू उर्फ फातिमा ने कहा कि वह अपने बच्चों के लिए भारत आई हैं। अंजू ने एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि वह नसरुल्लाह के साथ दुबई में रहना चाहती है।

‘मैं नसरुल्लाह से लगातार संपर्क में हूं’

अंजू ने कहा कि भले ही वह इस समय भारत में हैं, लेकिन वह नसरुल्लाह के लगातार संपर्क में हैं और अब भी उनसे बहुत प्यार करती हैं। क्या आपको पाकिस्तान में प्यार मिला? इस सवाल के जवाब में अंजू ने कहा कि जब तक वह पाकिस्तान में रहीं, उन्हें लोगों से खूब प्यार और तोहफे मिले।

अंजू ने नसरुल्लाह से अपनी शादी की बात कबूल करते हुए कहा कि उसने अभी तक अपने पति को तलाक नहीं दिया है। कानून की इतनी जानकारी नहीं थी। मैं भी इसी सिलसिले में भारत आया हूं। बच्चों के लिए जो भी अच्छा होगा वो करेंगे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular