Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsAnkit-Priyanka: साजिद खान ने मीडिया को दी ये गुड न्यूज, 'आशिकी 4'...

Ankit-Priyanka: साजिद खान ने मीडिया को दी ये गुड न्यूज, ‘आशिकी 4’ में कास्ट करेंगे प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को?

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Sajid Khan gave this good news to the media): बिग बॉस में कई लव स्टोरी परवान चढ़ी और कई ऐसी थी जिन्होंने घर में ही दम तोड़ दिया। वहीं इस कपल लिस्ट में बिग बॉस 16 के मोस्ट फेवरेट और फेमस कपल अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी का भी नाम है। जहां उनके फैंस ने उन दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया। पर अंकित की बेरुखी के चलते प्रियंका ने अपने इस रिशते को दोस्ती का नाम दे दिया। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है, साजिद खान ने ऐलान किया है कि वो अंकित-प्रियंका को लेकर आशिकी 4 बनाने वाले हैं।

खबर में खासः-

  • साजिद खान ने अंकित संग दोस्ती पर कहा
  • आशिकी 4 में नजर आएंगे अंकित और प्रियंका
  • स्टैन-अब्दु के झगड़े पर बोले साजिद खान

साजिद खान ने अंकित संग दोस्ती पर कहा

साजिद खान ने अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी संग रियूनियन पर बात करते हुए कहा जैसा कि हमने शो में कहा था कि घर से बाहर निकलने के बाद हम जरूर मिलेंगे तो हम मिल रहे हैं। हम सिर्फ शो के अंदर दिखाने के लिए दोस्त नहीं थे। हमारी बॉन्डिंग सच में काफी अच्छी है। मैं प्रियंका और अंकित से फोन पर अक्सर बात करता रहता हूं। सिर्फ कैमरा के लिए नहीं हमारी दोस्ती सच में हैं। उन्होंने ये भी बोला की वाकई में हमारा बॉन्ड और कनेक्शन है।

आशिकी 4 में नजर आएंगे अंकित और प्रियंका

जैसे कि आपको पता ही होगा कि बिग बॉस के शो में अंकित गुप्ता और साजिद खान की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी हाल ही में मीडिया ने शाहिद खान, प्रियंका चौधरी और अंकित को साथ में सपोर्ट किया था। तीनों जम के मीडिया को पोज दे रहे थे। इस दौरान उनसे कई सवाल भी पूछे गए। जिसमें साजिद खान ने एक जवाब में मजाकिया अंदाज में कहा कि अब आप दोनों अंकित और प्रियंका को आशिकी 4 में देखेंगे।

स्टैन-अब्दु के झगड़े पर बोले साजिद खान

साजिद खान ने एमसी स्टैन और अब्दु की लड़ाई पर अपना रिएक्शन दिया। जहां उन्होंने बोला मुझे लगता है कि वो दोनों बहुत यंग हैं। स्टैन 23 का है और अब्दु 19 का है। दोस्तों में ऐसी लड़ाई होती रहती है। ये आम बात है और ये कोई बड़ी बात नहीं। मुझे विश्वास है कि जब अब्दु भारत आएगा तो वो हम मिलेंगे और स्टैन के साथ वो एक बार गले मिलेगा तो सब भूल जाएगा।

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani:अंबानी परिवार के लिए खुशखबरी, बहू श्लोका मेहता हैं प्रेगनेनट, टू पीस में नजर आया बेबी बंप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular