Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAnkita Murder Case: आज कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों आरोपियों की एडीजे...

Ankita Murder Case: आज कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों आरोपियों की एडीजे कोर्ट में पेशी, कांग्रेस का प्रदर्शन भी जारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Amidst tight security today)अंकिता हत्याकांड मामले में आरोपीओ की आज कोटद्वार कोर्ट मे पेशी होनी है। जिसको लेकर कोर्ट के आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दि गई है। थोड़ी देर मे अंकिता के तीनो आरोपीओ को कोर्ट मे लाया जायेगा ।

खबर में खास:-

  • अंकिता हत्याकांड मामले में आरोपीओ की आज कोटद्वार कोर्ट मे पेशी
  • अंकिता के तीनो आरोपीओ को कोर्ट मे लाया जायेगा
  • 15 मार्च को एक आरोपी ने कोर्ट में याचिका दायर कि थी

अंकिता के तीनो आरोपीओ को कोर्ट मे लाया जायेगा

उत्तराखंड का बहुचर्चित केस अंकिता हत्याकांड मामले में आज नया अपडेट सामने आया है। बता दे, आरोपीओ की आज कोटद्वार कोर्ट मे पेशी होनी है। जिसको लेकर कोर्ट के आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दि गई है। थोड़ी देर मे अंकिता के तीनो आरोपीओ को कोर्ट मे लाया जायेगा और उन पर आज आरोप तय होना है। वहीं, मामले को लेकर कोर्ट के बाहर आज कांग्रेस का प्रदर्शन भी जारी है।

एक आरोपी ने कोर्ट में याचिका दायर कि थी

बता दें, बीते 15 मार्च को इनमे से एक आरोपी सौरभ भास्कर ने कोर्ट में याचिका दायर कि थी। जिसके बाद जमानत याचिका कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद याचिका खारिज कर दि थी । लेकिन नियमित केस में तीनों आरोपियों पुलकित आर्य, सौरभ और अंकित गुप्ता पर आरोप तय करने की तिथि यथावत 18 मार्च को ही रखी गई थी। जिसके बाद आज आरोप तय होने पर सत्र परीक्षण शुरू हो जाएगा।

ये था मामला..

ऋषिकेश के निकट पौड़ी जिले के गंगा भोगपुर क्षेत्र में वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करने वाली 19 वर्षीया अंकिता की सितंबर में कथित तौर पर रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता के साथ मिलकर चीला नहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात उगल दी। पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था। ऋषिकेश से लौटते वक्त अंकिता और पुलकित के बीच नहर किनारे फिर से विवाद हुआ और इस बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। पुलिस ने इस मामले में 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था।

Also Read: Rudrapur News: किच्छा में कबाड़ की दुकान में आग लगने से भीषण हादसा, झोपड़ियां समेत कई वाहन आए चपेट में

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular