Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAnti-Social Elements Vandalized The Temple: मेरठ में असामाजिक तत्वों ने की मंदिर...

Anti-Social Elements Vandalized The Temple: मेरठ में असामाजिक तत्वों ने की मंदिर में तोड़फोड़, चुनाव से पहले माहौल बिगड़ने की कोशिश

- Advertisement -

Anti-Social Elements Vandalized The Temple

इंडिया न्यूज़, मेरठ:
Anti-Social Elements Vandalized The Temple: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के पहले चरण (First Phase) की वोटिंग शुरू होने में कुछ ही समय बाकी है। वोटिंग से पहले कुछ असामाजिक तत्वों ने मेरठ का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। मंगलवार को हाईवे पर दौराला ओवरब्रिज के पास एक मंदिर में कुछ अंजान लोगों ने आकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने देखा कि कुछ असामाजिक तत्व धार्मिक स्थल और मूर्तियों को नुकसान पहुंचा रहे। मौजूद भीड़ में से किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर दोषियों को खोजने में जुट गई है।

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मंगलवार की सुबह हुई तोड़फोड़ की जानकारी मिलने पर पुरुषोत्तम उपाध्याय, ओमप्रकाश विश्वकर्मा और नरवीर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। सभी ने घटना का रोष जताते हुए पुलिस को मामले में छानबीन कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुरुषोत्तम उपाध्याय ने कहा है कि चुनावों से ठीक पहले इसी घटना माहौल को खराब कर रही है। जल्द से जल्द दोषियों का पता लगाया जाए।

मामले की जांच जारी है

इस घटना पर इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मंदिर में तोड़फोड़ करने वाले दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आस पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Read More: Supreme Court Refuses to Grant Bail to Azam Khan: आजम खान की नहीं मिली चुनाव प्रचार के लिए जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular