Tuesday, July 9, 2024
Homeउपयोगिता समाचारAnushka Shetty: अनुष्का शेट्टी की जिंदगी में प्यार लेकर आया कौन? इंडियन...

Anushka Shetty: अनुष्का शेट्टी की जिंदगी में प्यार लेकर आया कौन? इंडियन क्रिकेटर पर आया अभिनेत्री का दिल

- Advertisement -

Anushka Shetty: (The actress fell in love with the Indian cricketer) अनुष्का शेट्टी ने अपने क्रश का नाम भी पूरी दुनिया को बता दिया है।अनुष्का का प्यार प्रभास नहीं, बल्कि इंडियन टीम के एक क्रिकेटर हैं। इस बात का खुलासा अनुष्का ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान किया है। दरअसल, अब अनुष्का शेट्टी ने अपने प्यार का खुलासा कर दिया है। अनुष्का शेट्टी ने बताया है कि वह किससे प्यार करती हैं। अगर आप लोग सोच रहे हैं कि अनुष्का शेट्टी साउथ सुपरस्टार प्रभास को प्यार करती हैं तो आप गलत हैं। अनुष्का शेट्टी का प्यार प्रभास नहीं, बल्कि और कोई ही है।

खबर में ख़ास:-

  • अनुष्का ने बताया क्रश का नाम
  • राहुल द्रविड़ हैं क्रश

इन दिनों एक बार फिर साउथ की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी चर्चा में हैं। इस चर्चा का कारण है अभिनेत्री का प्यार। दरअसल, अब अनुष्का शेट्टी ने अपने प्यार का खुलासा कर दिया है। अनुष्का शेट्टी ने बताया है कि वह किससे प्यार करती हैं। अगर आप लोग सोच रहे हैं कि अनुष्का शेट्टी साउथ सुपरस्टार प्रभास को प्यार करती हैं तो आप गलत हैं। अनुष्का शेट्टी का प्यार प्रभास नहीं, बल्कि और कोई ही है। चलिए आपको बताते हैं उस शख्स के बारे में, जिस पर अनुष्का शेट्टी का दिल आ गया है।

अनुष्का ने बताया क्रश का नाम 

दरअसल, अक्सर साउथ स्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी के अफेयर के चर्चे होते हैं। हालांकि, कई बार दोनों अफेयर की खबरों का खंडन कर चुके हैं और इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बता चुके हैं। अब अनुष्का शेट्टी ने अपने क्रश का नाम भी पूरी दुनिया को बता दिया है।अनुष्का का प्यार प्रभास नहीं, बल्कि इंडियन टीम के एक क्रिकेटर हैं। इस बात का खुलासा अनुष्का ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान किया है।

राहुल द्रविड़ हैं क्रश

अनुष्का शेट्टी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को अपना क्रश मानती हैं। इंटरव्यू के दौरान एक महिला फैन ने अनुष्का शेट्टी से उनके पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछा, जिसकी वो फ्रेंड हैं। इस पर अनुष्का शेट्टी ने खुशी-खुशी राहुल द्रविड़ का नाम लिया और उन्हें अपना क्रश तक बता दिया।
अनुष्का शेट्टी ने कहा ‘राहुल द्रविड़ मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं। जब से मैं बड़ी हो रही थी, तब से वो मेरे क्रश हैं। एक समय मुझे उनसे प्यार भी हो गया था।’ हालांकि, ये कोई नया नहीं है, जब किसी अभिनेत्री का दिल क्रिकेटर पर आया हो।

Also Reasd:- Kanpur Fire Case: अग्निकांड में अफसरों और पुलिस कर्मियों पर FIR दर्ज! धाराओं में ये है सजा का प्रावधान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular