Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAsad Ahmed: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों अपराधी सुपुर्द-ए-खाक, एक अनजान...

Asad Ahmed: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों अपराधी सुपुर्द-ए-खाक, एक अनजान महिला दिखने की जमकर चर्चा

- Advertisement -

Asad Ahmed: माफिया अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी असद अहमद और उसके साथ शूटर गुलाम को कल पुलिस ने मार गिराया था। इसके 24 घंटे बाद पोस्टमार्टम के बाद झांसी से उसे प्रयागराज लाया गया जहां पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मस्जिद में आखिरी नमाज के बाद उसके शव को लेकर करीबी कब्र तक पहुंचे। इस दौरान वहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहा। पहले से ही उसके कब्र को तैयार कर रखा गया था. कल देर रात दोनों को शव को झांसी से पुलिस के कड़े पहरे में प्रयागराज लाया गया था। वहीं जनपद के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया।

कुछ लोगों की मौजूदगी में सुपूर्द-ए-खाक

दोनों अराधियों की मिट्टी में कुछ लोगों को ही जाने की अनुमति मिली थी. सुरक्षा के दृष्टिकोंण से ऐसा फैसला लिया गया था। वहीं अपने बेटे के अंतिम संस्कार में जाने के लिए अतीक अहमद ने कोर्ट मे अर्जी डाली थी जिसपर सुनवाई होने से पहले ही बेटे को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पहले असद के शव को उसके गांव ले जाने की तैयारी की गई लेकिन वहां पर पुलिस को संदेह था कि स्थिति बिगड़ सकती है ऐसे में उन्होंन शव को सीधे कब्रिस्तान ले जाने का फैसला किया। वहां पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम देखने को मिले।

चप्पे चप्पे पर पुलिस का पहरा

असाद और गुलाम के शव को कड़ी सुरक्षा के बीच एंबुलेंस से कब्रिस्तान ले जाया गया। वहां पर स्थित मस्जिद के पास एंबुलेंस रोका गया । इसके बाद वहां पर दोनों को दफनाने की प्रक्रिया की जा रही है। कब्रिस्तान के सभी गेटों को बंद कर के पूरे प्रक्रिया को किया गया. इस दौरान परिवार और रिश्तेदार ही सिर्फ मौजूद रहे। आखिरी बार बेटे का मुंह देखने के लिए कसारी-मसारी कब्रिस्तान जाने की चर्चा खूब चलती रही। हालांकि, भारी सुरक्षा इंतजामों के कारण कब्रिस्तान तक पहुंच पाना संभव होता नहीं दिख रहा है।

Also Read: Covid Case In Noida: नोएडा में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 24 घंटे में सामने आए 141 नए मामले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular