Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAsad Ahmed Encounter: असद अहमद के एनकाउंटर पर आई अखिलेश यादव की...

Asad Ahmed Encounter: असद अहमद के एनकाउंटर पर आई अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा 

- Advertisement -

Asad Ahmed Encounter: यूपी (UP) एसटीएफ (STF) की टीम ने आज गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) के आरोपी अतीक अहमद(ateek Ahmed) के बेटे असद तथा उसके शूटर गुलाम(Shooter Gulam) को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस दोनों की लंबे समय से तलाश में थी। दोनों के एनकाउंटर के बाद एसटीएफ की टीम को राज्य सरकार की ओर से एनकाउंटर को लेकर बधाई मिलना शुरू हो गया। इस एनकाउंटर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है। अखिलेश यादव ने इसे झूठा एनकाउंटर बताया है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर क्या कहा?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर लिखा- “झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है।”

एडीजी ने अतीक के बेटे के एंकाउंटर के बाद दिया ये बड़ा बयान

प्रदेश के एडीजी (कानून व व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार(Prashant Kumar) ने बताया कि प्रयागराज(Prayagraj) में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित, पांच-पांच लाख रूपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई। एडीजी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने जताई खुशी

इस एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल(Jaya Pal) ने खुशी जताते हुए कहा, “मैं एनकाउंटर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) का बहुत शुक्रिया अदा करती हूं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। अब जाकर इंसाफ हुआ है। पुलिस ने हमारे साथ बहुत सहयोग किया।”

UP Politics: BJP सांसद बृजभूषण ने अतीक के बेटे के एनकाउंटर को लेकर कहीं बड़ी बात, राहुल गांधी और नीतिश कुमार पर भी किया प्रहार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular