Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAsad Ahmed Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में शहीद हुए गनर संदीप निषाद...

Asad Ahmed Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में शहीद हुए गनर संदीप निषाद के परिजनों का बयान- योगी जी जो कहते हैं वह करते हैं, अतीक के साम्राज्य को करें खत्म

- Advertisement -

Asad Ahmed Encounter: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के आजमगढ़(Azamgarh) उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) में मारे गए गनर संदीप निषाद(Gunner Sandeep Nishad) को जैसे ही सूचना मिली कि उनके बेटे के हत्यारों का एनकाउंटर हो गया है। बस क्या था यही खुशी से झूम उठे हैं लेकिन गम बेटे का इतना है कि अभी भी उसे भुला नहीं पा रहे हैं। बेटे की याद में बूढ़े मां बाप अपने दशा और अपने हालात का भी बयान दर्शा रहे हैं इस मौके पर शहीद हुए गनर संदीप निषाद की मां पिता सहित परिजन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) को धन्यवाद दिया और कहा कि योगी जी जो कहते हैं वही करते हैं और उन्होंने करके दिखा दिया हत्यारों को मारे जाने की सूचना 3:00 बजे हम लोगों को सूचना मिली हम बहुत खुश हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर क्या कहा?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर लिखा- “झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है।”

एडीजी ने अतीक के बेटे के एंकाउंटर के बाद दिया ये बड़ा बयान

प्रदेश के एडीजी (कानून व व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार(Prashant Kumar) ने बताया कि प्रयागराज(Prayagraj) में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित, पांच-पांच लाख रूपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई। एडीजी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने जताई खुशी

इस एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल(Jaya Pal) ने खुशी जताते हुए कहा, “मैं एनकाउंटर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) का बहुत शुक्रिया अदा करती हूं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। अब जाकर इंसाफ हुआ है। पुलिस ने हमारे साथ बहुत सहयोग किया।”

UP News: ट्रांसपोर्ट मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular