Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAsad Ahmed Encounter: एनकाउंटर से ठीक पहले कहां-कहां गया था असद, ट्रैवल...

Asad Ahmed Encounter: एनकाउंटर से ठीक पहले कहां-कहां गया था असद, ट्रैवल लोकेशन पहले कानपुर से दिल्ली फिर अजमेर…STF को कैसे मिली जानकारी

- Advertisement -

Asad Ahmed Encounter: यूपी (UP) एसटीएफ (STF) की टीम ने आज गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) के आरोपी अतीक अहमद(ateek Ahmed) के बेटे असद तथा उसके शूटर गुलाम(Shooter Gulam) को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस दोनों की लंबे समय से तलाश में थी। दोनों के एनकाउंटर के बाद एसटीएफ की टीम को राज्य सरकार की ओर से एनकाउंटर को लेकर बधाई मिलना शुरू हो गया।

प्रदेश के एडीजी (कानून व व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार(Prashant Kumar)ने बताया कि प्रयागराज(Prayagraj) में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित, पांच-पांच लाख रूपये के इनामी असद और गुलाम की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई। एडीजी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों के पास से अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

हत्याकांड के बाद कानपुर,नोएडा होते हुए दिल्ली और फिर अजमेर पहुंचा

दरअसल, 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद और गुलाम बाइक पर बैठकर कानपुर आया। कानपुर से बस में बैठकर दोनों नोएडा डीएनडी तक गए। वहां पहले से मौजूद कुछ लोगों की मदद से दोनों ऑटो में बैठकर दिल्ली के संगम विहार तक पहुंचे। दिल्ली में असद और गुलाम करीब 15 दिन तक रुके हुए थे। इसके बाद दोनों अजमेर चले गए और फिर वहां भी कुछ दिन रुके रहे और ठीक उसके बाद अजमेर से दोनों झांसी पहुंचे थे।

चैकिंग के दौरान पुलिस पर किया फायरिंग, उसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया 

पुलिस का कहना है कि झांसी में पुलिस चैकिंग के दौरान बाइक सवार दोनों युवकों ने भागने की कोशिश की और तो और पुलिस पर फायरिंग भी की। जिसके बाद दोनों को एनकाउंटर में मार गिराया गया। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य शूटर असद और गुलाम को आज एक मुठभेड़ में मार गिराया।

UP News: 9 साल से फरार चल रहा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, 25 हजार का था इनाम

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular