Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAsaduddin Owaisi Attacked Akhilesh Yadav: असदुद्दीन ओवैसी ने बोला अखिलेश यादव पर...

Asaduddin Owaisi Attacked Akhilesh Yadav: असदुद्दीन ओवैसी ने बोला अखिलेश यादव पर हमला, बोले- समाजवादी पार्टी को सबक सिखाएंगे

- Advertisement -

Asaduddin Owaisi Attacked Akhilesh Yadav

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Asaduddin Owaisi Attacked Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में उतरी AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मुस्लिमों का टिकट काटने को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन पर हमला बोला और बीजेपी (BJP) पर भी निशान साधा। ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) औऱ ओम प्रकाश राजभर को लगा कि मुसलमान उनका कैदी है, आंख बंद करके एकतरफा वोट देगा। लेकिन इस बार हम बीजेपी को हराएंगे और समाजवादी पार्टी को भी सबक सिखाएंगे।

सपा के मुस्लिम चेहरे दरी बिछाओ आंदोलन में लगे

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि सपा पर हमला बोला और कहा कि सपा ने मुसलमानों के 50 प्रतिशत टिकट काट दिए। अखिलेश और राजभर को लगा की मुसलमान उनका कैदी है, आंख बंद करके एक तरफा वोट देगा। इस बार बीजेपी को हराएंगे और गुरुर में डूबी सपा को भी सबक सिखाएंगे। सपा के मुस्लिम चेहरे दरी बिछाओ आंदोलन में लगे हैं।

ओवैसी ने कहा कि सपा जानती है कि अति पिछड़े समाज के भाई ऐसा अपमान नहीं सहेंगे। वैसे कई मुसलमान बिरादरियां भी अति पिछड़ों में गिनी जाती हैं। लेकिन अखिलेश यादव समझ रहे हैं कि उन्हें सामाजिक न्याय की जरूरत नहीं है। मुशायरों से उनका पेट भर लिया जाएगा।

Read More: Congress Released 4th List of 61 Candidates: कांग्रेस ने जारी की 61 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, 24 महिला प्रत्याशियों को दिया टिकट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular