Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAsaduddin Owaisi Attacked on Samajwadi Party: संभल में ओवैसी ने समाजवादी पार्टी...

Asaduddin Owaisi Attacked on Samajwadi Party: संभल में ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर किया प्रहार, मुसलमानों के खैराती वोट से बने अखिलेश मुख्यमंत्री

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, संभल:
Asaduddin Owaisi Attacked on Samajwadi Party: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। साथ ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी हो गया है। इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने समाजवादी पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दिया है।

संभल के असमोली विधानसभा में ओवैसी एआईएमआईएम के शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन के दौरान ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के नेताओं को दलाल और सर्टिफाइड भिखारी कहते हुए पार्टी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को कहा है कि आप मुख्यमंत्री भी बने हैं तो मुसलमानों के खैराती वोट से बने हैं।

अखिलेश के बयान से ओवैसी नाराज Asaduddin Owaisi Attacked on Samajwadi Party

कुछ समय पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एआईएमआईएम के साथ विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन करने से इनकार कर कहा था कि किसी ऐसे साथी को गठबंधन में नहीं लिया है जिसपर बहुत ज्यादा आरोप लग रहे हों। अखिलेश के दिए इसी बयान से ओवैसी पूरी सपा से नाराज हैं। ओवैसी ने एक रैली में कहा था कि मैंने फैसला किया और फिर कह रहा हूं कि कांग्रेस और बीजेपी को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करने के लिए तैयार हैं। अखिलेश यादव से एक पत्रकार ने सवाल किया कि ओवैसी से समझौता क्यों नहीं कर लेते हैं? जिसके जवाब में अखिलेश ने कहा था कि ओवैसी पर बहुत से इल्जाम लगते हैं।

इल्जाम तो भारत के मुसलामानों के मुकद्दर का हिस्सा Asaduddin Owaisi Attacked on Samajwadi Party

अखिलेश के बयान पर हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि अखिलेश साहब इल्जाम तो हमपर ही लगता है न, आप पर तो कुछ नहीं लगता है। रीवर फ्रंट आप बनाए आप पर कोई इल्जाम नहीं। लखनऊ से कानपुर रोड आप बनाए कोई इल्जाम नहीं आपने सबकुछ किया आपकी 10-10 अंगुलियां घी में थी। मगर आजम पर आरोप लगा बकरी चोरी और भैंस चोरी का। ये इल्जाम सिर्फ हमपर लगता है। ये 60 साल से इल्जाम हमपर लगता है। कभी आतंकवाद का, कभी फिरकापरस्ती का, कभी पुलिस को मारने का, तो कभी किसी और इल्जाम का। इल्जाम तो भारत के मुसलामानों के मुकद्दर का हिस्सा बन चुका है।

Read More: Corona Rising Continuously In UP : यूपी में लगातार बढ़ता कोरोना, 24 घंटे में 3121 नए केस

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular