Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsAshish Patel: शादी की सालगिरह पर कैबिनेट मंत्री का रोड़ एक्सीडेंट! अनुप्रिया...

Ashish Patel: शादी की सालगिरह पर कैबिनेट मंत्री का रोड़ एक्सीडेंट! अनुप्रिया पटेल ने सुबह एक्स पर फोटो शेयर कहा था…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ashish Patel: मिर्जापुर से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। हालाकि एक्सीडेंट में मंत्री बाल-बाल बचे है। उनके पैर में गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें मिर्ज़ापुर ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां मंत्री का इलाज चल रहा है। बता दें कि हादसा प्रयागराज से मिर्ज़ापुर आते समय मेजा रोड के पास हुआ था। उनकी गाड़ी की टक्कर एक काफ़िले से हुई थी।

प्रयागराज-मिर्जापुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल प्रयागराज-मिर्जापुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गये। मुख्य सड़क के पास काफिले की गाड़ियों के टकराने से उनके पैर, हाथ और सीने में चोटें आईं है। हादसे के बाद उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आशीष पटेल घायल दिख रहे हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके आसपास भारी भीड़ भी देखी जा सकती है।

आज आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है

बता दें कि आज आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है। उनकी पत्नी और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी बुधवार सुबह दो ट्वीट लिखे। उन्होंने आशीष पटेल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जिंदगी बहुत सारे रंग लेकर आई, वक्त ने दिखा दिया, साथ में हमने कई शौक विकसित किए, इस पर एक शख्स का वश नहीं था, इसलिए हम साथ हैं।” इन समस्याओं का सामना किया।” वहीं, एक अन्य ट्वीट में कहा गया, ”समय उड़ जाता है, समय नहीं लगता!” 14 साल बीत गए। जब ​​हम एक दूसरे का हाथ थाम रहे थे, हमारे दिमाग में जिंदगी का एक अलग ही ख्याल था। ऐसा लगता था कि जिंदगी हमारे सपनों में अलग-अलग रंग भर देगी, जिंदगी की टेढ़ी-मेढ़ी राहों पर चलते-चलते हम दोनों हार गए कुछ और कुछ हासिल किया।

आशीष पटेल योगी 2.0 सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री हैं

हम आपको बता दें कि अनुप्रिया पटेल अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी हैं और केंद्रीय मंत्री भी हैं। वहीं आशीष एमएलसी सदस्य और योगी सरकार में मंत्री हैं। आशीष पटेल योगी 2.0 सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री हैं।

Also Read: Banke Bihari Temple: मंदिर कॉरिडोर मामले में कोर्ट की सख्ती, कहा- मंदिर प्रबंधन को पूजा अधिकार में सरकार का हस्तक्षेप स्वीकार नहीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular