Sunday, May 12, 2024
HomeCricket newsAsia Cup 2023 Final: एशिया कप 2023 में ऐतिहासिक जीत हासिल करने...

Asia Cup 2023 Final: एशिया कप 2023 में ऐतिहासिक जीत हासिल करने पर सीएम योगी ने दी टीम इंडिया बधाई, बोले- आप सभी पर हमें गर्व

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Asia Cup 2023 Final: भारत ने एशिया 2023 के फाइनल में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है। श्रीलंका को केवल 50 रन पर आउट करने के बाद भारत ने 37 गेंद में लक्ष्य हासिल करके इस मुकाबले को दस विकेट से विजय पाकर आठवीं बार एशिया कप अपने नाम कर लिया। वहीं टीम इंडिया की इस जीत पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी और पूर्व सीएम व सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस जीत को लेकर टीम बधाई दी है।

सीएम योगी ने इंडिया टीम को दी बधाई

मुख्यमंत्री योगी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “Asia Cup 2023 जीतने की भारतीय क्रिकेट टीम को अनंत शुभकामनाएं! यह विजय ऐतिहासिक है। आप सभी पर हमें गर्व है। जय हिंद!”

बड़ी जीत बड़ी टीमशिप का कमाल होती है- अखिलेश यादव

वहीं टीम इंडिया की इस जीत पर सपा प्रमुख नेता अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “एशिया कप में इंडिया की आलीशान जीत और भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के सबसे तेज गति से 5 विकेट लेने के विश्व रिकार्ड की बराबरी करने पर हार्दिक बधाई। बड़ी जीत बड़ी टीमशिप का कमाल होती है। जीतता रहे इंडिया!!!”

राजनाथ सिंह ने दी टीम इंडिया को बधाई

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत की जीत पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, “एशिया कप फाइनल जीतने के लिए टीम इंडिया को बधाई। यह श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत थी। टीम इंडिया ने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन किया, खासकर मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी। कुल मिलाकर एक यादगार जीत।”

जयशाह ने लिखा

BCCI चीफ जयशाह ने लिखा, “क्रिकेट के गुमनाम नायकों को बड़ा सलाम! एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को कोलंबो और कैंडी में समर्पित क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए 50,000 अमेरिकी डॉलर की योग्य पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। उनकी अटूट प्रतिबद्धता एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष ने कहा, प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत ने एशिया कप 2023 को एक अविस्मरणीय तमाशा बना दिया।  “पिच की उत्कृष्टता से लेकर हरे-भरे आउटफील्ड तक, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि रोमांचक क्रिकेट एक्शन के लिए मंच तैयार किया जाए। यह मान्यता क्रिकेट की सफलता में इन व्यक्तियों की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करती है। आइए उनकी उत्कृष्ट सेवाओं का जश्न मनाएं और उनका सम्मान करें!

ALSO READ: अंबेडकर नगर छेड़छाड़ मामला: पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच हुई झड़प, दो के पैर में लगी गोली

Uttarakhand News: PM मोदी के जन्मदिन पर सितारगंज में शुरू हुआ आयुष्मान भव: कैंपेन, 35 करोड़ लोगों को होगा फायदा, जानें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular