Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAssembly Elections Result 2023: विधानसभा के चुनावी नतीजों के बीच सपा नेता अखिलेश...

Assembly Elections Result 2023: विधानसभा के चुनावी नतीजों के बीच सपा नेता अखिलेश यादव का BJP को तंज, जानिए क्या कहा  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Assembly Elections Result 2023: राजिस्थान सहीत 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव का परिणाम आज आने वाला है। ऐसे में राजनीति को लेकर सियासी हलचल भी तेज नजर आ रही है। इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विधानसभा के अंदर भारतीय जनता पार्टी को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आजम खान को लेकर भाजपा पर तीखा बार किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बीजेपी को लेकर कहा कि सपा के विधायक आजम खान को झूठा फंसा दिया और केवल वोट के लिए उन्हें जेल भेज दिया गया।

किसी से भेदभाव नहीं करना चाहिए- बीजेपी

अखिलेश यादव ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि जो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट बन रहे हैं, यदि कैबिनेट के फैसलों पर उंगली उठेगी, तो कैबिनेट के फैसलों पर इस तरह की बातें होंगी तो, भाजपा नेताओं पर भी सवाल उठेगा। उन पर आंच भी आएगी। ऐसा काम नहीं करना चाहिए। जब आपका नारा हो सभी का साथ-सबका विकास तो किसी भी व्यक्ती से भेदभाव नहीं करना चाहिए।

2 जन्म सर्टिफिकेट के आरोप में जेल में बंद हैं आजम खान

सपा नेता आजम खान और उनकी पत्नी तंजीन फतिमा व बेटा अब्दुल्ला आजम पर 2 अलग-अलग जन्म सर्टिफिकेट रखने का आरोप लगया गया था। जिसमें से एक सर्टिफिकेट 28 जून 2012 को जारी हुआ था तो वहीं दूसरा जन्म प्रमाण पत्र जनवरी 2015 में बनवाया गया था।

ALSO READ: आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस? जानें क्या है सबसे बड़ी त्रासदी से लिंक

PM मोदी के साथ मेलोनी ने शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा यूजर्स टूट पड़े 

Bhopal Gas Tragedy: आज भोपाल गैस की 39वीं बरसी, पीड़ितों ने बताई आपबीती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular