Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmad Live Update: शाम 6 बजे प्रयागराज पहुंचेगा माफिया अतीक का...

Atiq Ahmad Live Update: शाम 6 बजे प्रयागराज पहुंचेगा माफिया अतीक का काफिला, जानें पूरी अपडेट

- Advertisement -

Atiq Ahmad Live Update: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को अहमदाबाद और बरेली की जेलों से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ले जाने के लिए पुलिस के अलग-अलग काफिले जा रहे हैं। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। अहमद को मंगलवार को एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा, जब वह 2007 में दर्ज एक अपहरण मामले में एक आदेश पारित करेगी जिसमें वह आरोपी है। पुलिस की एक टीम रविवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद शहर की साबरमती जेल पहुंची और शाम करीब 6 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच अहमद के साथ परिसर से निकल गई।

 

6 गाड़ियों से माफिया को प्रयागराज ला रही पुलिस

उल्लेखनीय है कि बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। यूपी पुलिस की टीम रविवार शाम को अतीक को लेकर साबरमती जेल से निकली थी। उसे 6 गाड़ियों के काफिले से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है, जिनमें 2 वज्र वाहन भी हैं। अतीक को वज्र वाहन से ही लाया जा रहा है। अतीक को मंगलवार को कोर्ट में उसकी पेशी होनी है। उमेश पाल के अपहरण मामले में अतीक आरोपी है। अपहरण के इस मामले को लेकर 2007 में उमेश ने अतीक और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तब राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी।इस मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी पेश होना है।

परिवार भी कर रहा काफिले का पीछा

गौरतलब है कि अतीक अहमद को सड़कमार्ग से प्रयागराज लाया जा रहा है। चार साल बाद जेल से बाहर निकले अतीक अहमद को अपने एनकाउंटर होने का डर सता रहा है। यही कारण है कि अतीक का परिवार काफिले के साथ चल रहा है। शाम 6 बजे तक अतीक का ये डर जेल से बाहर आने के बाद अतीक के चेहरे पर साफ दिख रहा था। इसी को देखते हुए यूपी पुलिस जब गुजरात के साबरमती जेल अतीक को लेने पहुंची थी तो उसने सड़क मार्ग से जाने से मना कर दिया था। बाद में उसे जेल से निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठाया गया और फिर उसे लेकर पुलिस गुजरात से रविवार शाम को निकल पड़ी।

Also Read: UP POLITICS : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना कहा, “अतीक का बचाव करना है तो कोर्ट में करें पुलिस को धमकी न दें”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular