Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmad Shot Dead: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद एक्शन...

Atiq Ahmad Shot Dead: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद एक्शन में पुलिस, 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड, प्रयागराज में इन्टरनेट सुविधा ठप

- Advertisement -

(Atiq Ahmad Shot Dead: Police in action after the murder of Mafia Atiq Ahmed): माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की रात करीब साढ़े दस बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया।

  • हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी

  • पुलिस ने गिरफ्तार किया

  • 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया

हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी

जानकारी हो कि अतीक अहमद के बेटे को आज ही प्रयागराज के एक कब्रिस्तान में दफनाया गया था। वहीं अपने बेटे के ही अंतिम संस्कार में अतीक शामिल नहीं हो सका था। कोर्ट के आदेश के बाद से माफिया अतीक अशरफ को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी।

पुलिस ने गिरफ्तार किया

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस ने हमाला करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सबसे बड़ी बात है कि पुलिस के सामने और मीडिया के सामने ही दोनों माफियाओं पर हमलावरों ने गोलियों की बारिश कर दी। इस मामले पर जल्द ही पुलिस बयान जारी करेगी।

17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया

अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद योगी ने सुरक्षा में लगे 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। प्रयागराज में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए इंटरनेट बंद कर दिया गया है और धारा 144 लागू कर दी गई है पुलिसकर्मियों की छुट्टियां कैंसिल करके ड्यूटी पर पहुंचने के सख्त आदेश दिए।

 

ALSO READ: पुलिस सुरक्षा, मीडियाकर्मी के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे 49 दिन में अतीक बना अतीत, हत्यारों ने लगाए जयश्री राम के नारे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular