Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed-Ashraf Case: अतीक को नौ, भाई अशरफ पांच बार लगी गोली,...

Atiq Ahmed-Ashraf Case: अतीक को नौ, भाई अशरफ पांच बार लगी गोली, पोस्टमार्टम में खुलासा

- Advertisement -

Atiq Ahmed-Ashraf Case: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद औऱ उसके भाई अशरफ को शनिवार रात बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। अब दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। उसमे बताया गया है कि अतीक अहमद को सीने और सिर पर कम से कम नौ गोलियां लगीं वहीं उसके भाई को 5 गोलियां लगी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पांच डॉक्टरों के एक पैनल ने वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम किया था। अतीक अहमद को नौ गोलियां लगीं, जबकि उनके भाई को पांच गोलियां लगीं। एक ने उसके चेहरे पर वार किया जबकि चार पीठ के रास्ते उसके शरीर में घुस गए।

क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

जानकारी हो कि ऑटोप्सी निष्कर्ष मौके पर मौजूद पत्रकारों के कैमरों में कैद हुए हमले के दृश्यों का समर्थन करते हैं। एक शूटर ने अतीक पर उसकी कनपटी में और दूसरे ने अशरफ पर सामने से फायरिंग की। हथकड़ी लगने से दोनों भाई जमीन पर गिर पड़े। हमलावरों ने आगे से अतीक पर फायरिंग जारी रखी, जबकि तीसरे हमलावर ने अशरफ पर पीछे से गोलियां चलायीं।

शूटरों ने किया सरेंडर

अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सन्नी सिंह नाम के शूटरों ने अहमद बंधुओं को गोली मारने के बाद सरेंडर कर दिया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्हें रविवार को अदालत में पेश किया गया जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तीनों हमलावरों को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल ले जाया गया था, लेकिन सोमवार को उन्हें ‘प्रशासनिक कारणों’ से प्रतापगढ़ जिला जेल स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें जेल में अन्य कैदियों से दूर रखा गया है।

पत्रकार बन सुरक्षा घेरे में घुसे

पुलिस के मुताबिक, उन्होंने पत्रकार के रूप में वीडियो कैमरा, माइक और मीडिया पहचान पत्र लिए हुए थे। गोली मारने वालों में एक सनी हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ हमीरपुर में हत्या, लूट, नशीला पदार्थ परिवहन, हत्या के प्रयास सहित 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तिवारी के खिलाफ बांदा में अवैध शराब बेचने, मारपीट और महिलाओं को परेशान करने के मामले दर्ज हैं।

Also Read: Atiq Ahmed-Ashraf Case: आज बचे हो लेकिन अगले 15 दिन में मार दिए जाओगे, पुलिस ने अशरफ को दी थी धमकी? वकील का दावा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular