Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed-Ashraf Case: आज बचे हो लेकिन अगले 15 दिन में मार...

Atiq Ahmed-Ashraf Case: आज बचे हो लेकिन अगले 15 दिन में मार दिए जाओगे, पुलिस ने अशरफ को दी थी धमकी? वकील का दावा

- Advertisement -

Atiq Ahmed-Ashraf Case: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की जांच के लिए एसआईटी के टीम का गठन किया गया है दूसरी ओर अतीक अहमद और अशरफ के वकील ने एक बड़ा खुलासा किया है। इसने सभी को चौंका दिया है। अतीक अहमद और असरफ का केस लड़ने वाले वकील विजय मिश्रा ने समाचार एजेंसी सं बात करते हुए बताया कि “प्रयागराज से बरेली ले जाने के दौरान, उन्हें (अशरफ को) पुलिस लाइन ले जाया गया जहां एक पुलिस अधिकारी ने उनसे कहा, “इस बार बच्चे हो लेकिन 15 दिन में जेल से निकल के काम तमाम कर देंगे”।अशरफ ने नाम का खुलासा नहीं किया। आगे अतीक अहमद-अशरफ के वकील विजय मिश्रा ने कहा, ‘नाम बताओ लेकिन कहा कि अगर हत्या हुई तो एक सीलबंद लिफाफा सुप्रीम कोर्ट और सीएम के पास पहुंचेगा।”

जांच के लिए एसटीएफ टीम का गठन

पूरे हत्याकांड की जांच के लिए सरकार ने तीन सदस्यों वाली एसटीएफ का गठन किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार यूपी के प्रयागराज में गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्याओं की जांच के लिए दो एसआईटी का गठन किया गया है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने सीपी प्रयागराज और निदेशक एफएसएल समेत एडीजी प्रयागराज जोन भानु भास्कर की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है। शाहगंज थाने में दर्ज हत्या के मामले में प्रयागराज पुलिस द्वारा 3 सदस्यों वाली दूसरी एसआईटी का गठन किया गया है।

कब हुई थी दोनों की हत्या

दोनों माफियाओं की हत्या उस दौरान की गई थी जब वो मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। मीडिया की आईडी लगाकर आए बदमाशों मे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं मौके से बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अतीक के बेटे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

Also Read: G20 Meeting In Kashi: तीन दिवसीय G20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा काशी, दुल्हन की तरह सज कर तैयार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular