Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Case: अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के धब्बे...

Atiq Ahmed Case: अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के धब्बे मामले में बड़ा खुलासा, एक की हुई गिरफ्तारी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Atiq Ahmed Case: अतीक अहमद हत्याकांड का राज तो अभी भी दफन है लेकिन प्रयागराज के चकिया इलाके के अतीक के ऑफिस में सीढ़ियों और सोफे पर रखे सफेद कपड़ों के टुकड़े पर खून के धब्बे,वहां पर पड़ा हुआ एक चाकू भी मिला था। एक तरफ शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने कहा था कि ये खून के धब्बे एक-दो दिन पुराने थे। तो वहीं दूसरी तरफ फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में यह साफ हो गया कि ये धब्बे किसी इंसान के ही थे।

अतीक के ऑफिस में मिले खून के धब्बे का नया खुलासा

बता दें कि अतीक के ऑफिस में सीढ़ियों और सोफे पर रखे सफेद कपड़ों के टुकड़े पर खून के लगे धब्बे की पुलिस ने जांच कर ली है। शुरू में पुलिस ने शाइस्ता परवीन के सुसाइड वाले एंगल को सिरे खारिज किया था। साथ ही किसी दूसरी महिला की मौजूदगी की बात भी एक अफवाह रही। अब इस मामले पुलिस ने एक नया खुलासा कर दिया है।

पकड़े गए आरोपी शाहरुख ने पुलिस को ये बताया

इस नए खुलासे के मुताबिक ऑफिस में चोरों के घुसने की बात सामने आई है। गौरतलब है कि अतीक अहमद के दफ्तर में खून मिलने के मामले में पुलिस ने शाहरुख नाम के एक शख्स को पकड़ा था। डीसीपी दीपक के मुताबिक, शाहरुख अपने एक साथी के साथ लोहा चोरी करने के इरादे से अतीक के दफ्तर में घुसा था, लेकिन उसको चोट लग गई थी और उसका वहीं पर खून निकलने लगा था। शाहरुख ने पूछताछ में आगे बताया कि उसका दूसरा साथी दफ्तर के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था। कहीं कोई देख तो नहीं रहा है या फिर आ तो नहीं रहा है। खून निकलने पर वह ऊपर की तरफ भागा। इस दौरानी उसे जो भी कपड़े मिले उससे उसने अपना खुद के खून को साफ किया। पुलिस ने अपने बयान में कहा कि वो नशे का आदी है और इसके दूसरे साथी की तलाश अभी जारी है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular