Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed Case: अतीक के दोनों बेटों पर लखनऊ के बिल्डर ने...

Atiq Ahmed Case: अतीक के दोनों बेटों पर लखनऊ के बिल्डर ने दर्ज कराई FIR, परिवार की बढ़ी मुसीबतें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Atiq Ahmed Case; प्रयागराज: अतीक अहम (Atiq Ahmed) के परिवार की मुश्किले बढ़ती जा रही है। माफिया अतीक के दोनों बेटे लखनऊ और प्रयागराज में बंद हैं। वहीं उनपर एक बार फिर से मामला दर्ज किया गया है। इस बार ये मामला गंगदारी का दर्ज किया गया है। मोहम्मद मुस्लिम ने दोनों पर रंगदारी वसूलने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

अतीक के बेटे, उमर और अली, वर्तमान में क्रमशः लखनऊ और नैनी सेंट्रल जेल प्रयागराज में बंद हैं। इस महीने की शुरुआत में प्रयागराज में पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन लोगों ने पुलिस सुरक्षा में और लाइव टीवी पर हत्या कर दी थी।

दोनों बेटों पर एफआईआर

प्रयागराज के खुल्दाबाद पुलिस स्टेशन में बुधवार को मोहम्मद मुस्लिम ने एक मामला दोनों बेटों के साथ 6 लोगों पर दर्ज कराया। मोहम्मद मुस्लिम ने आरोप लगाया कि उसके लखनऊ जाने के बाद, अतीक के गिरोह के सदस्यों ने उसे अतीक के बेटे असद के नाम पर प्रयागराज में 15 करोड़ रुपये की संपत्ति दर्ज करने की धमकी दी।

झांसी में एक कथित पुलिस मुठभेड़ में 19 वर्षीय कानून के छात्र असद की मौत हो गई थी। जब पुलिस ने कहा था कि उमेश पाल की हत्या के मामले में गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल शूटरों में से एक था, जिसमें अतीक मुख्य आरोपी था।

जब मैं किसी काम से प्रयागराज गया तो असद कालिया, उमर, अली और अतीक के गनर एहतेशाम ने चकिया चौराहे पर मुझे घेर लिया और मुझसे 5 करोड़ रुपये की मांग की। साथ ही आरोप लगाया कि उसने मुझे एक कार में बैठने के लिए मजबूर किया, मुझे अतीक के कार्यालय में ले गए और वहां मेरी पिटाई की।

उसने कहा कि उन्होंने उसे मारने की कोशिश की और कहा कि अगर वह जीना चाहता है, तो उसे मेरे द्वारा किए गए हर संपत्ति सौदे में कटौती करनी चाहिए। हालांकि मुस्लिम ने किसी भी घटना के बारे में दिन, तारीख या समय की जानकारी नहीं दी है।

इन मामलों मे एफआईआर दर्ज

अतीक के बेटों के खिलाफ मोहम्मद मुस्लिम ने आईपीसी की धारा 386 (जबरन वसूली), 307 (हत्या का प्रयास), 147 (दंगा), 364 (हत्या के लिए अपहरण या अपहरण), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कल लिया गया है अब इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: Atiq Ahmed के बेटे का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल,’ न सपा को वोट दें ना ही बीजेपी को’, उठे कई सवाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular