Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Case: अतीक-अशरफ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हुआ...

Atiq Ahmed Case: अतीक-अशरफ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, हुआ ये बड़ा खेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Atiq Ahmed Case: लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को कॉल्विन अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बता दें, अस्पताल ले जाते समय माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मेडिकल कॉलेज के पास मीडियाकर्मी बनकर आए बाइक सवार तीन बदमाश लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कुल लगी थीं 13 गोलियां

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने अतीक अहमद और अशरफ को कुल 13 गोलियां लगने की बात की है। इन 13 गोलियों में से 8 अतीक को जबकि अशरफ को 5 गोलियां लगी थी। लेकिन दोनों की मौत पहली गोली लगने के बाद ही हो गई थी। डॉक्टरों ने कहा कि बदमाशों ने अतीक के सिर के बीच में वहीं अशरफ के माथे के पास गोली मारी थी। इसके बाद भी कई गोलियां मारी गई लेकिन पहली ही गोली दोनों के लिए जानलेवा साबित हो गई थी।

शूटरों के बयान हुए दर्ज

बता दें, मामले को लेकर राज्य सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी की टीम पहले ही शूटरों का बयान दर्ज कर चुकी है। इसी क्रम में पोस्टमार्टम करने वाले चार डॉक्टरों का भी बयान दर्ज किया गया है। इसके अलावा एसआईटी बयान दर्ज करने के साथ ही वैज्ञानिक साक्ष्यों के सहारे जांच को आगे बढ़ा रही है। अब बैलिस्टिक और अन्य जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Wrestler Protest News: महिला पहलवानों के समर्थन में आईं BJP सांसद मेनका गांधी, यूपी से दिल्ली तक सियासत गरमाई

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular