Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Crime history : अतीक अहमद से पीड़ित पुष्पा ने बताई...

Atiq Ahmed Crime history : अतीक अहमद से पीड़ित पुष्पा ने बताई अपनी आप बीती, कहा कि – “भगवान के घर में….”

- Advertisement -

Atiq Ahmed Crime history : प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के आतंक से पूरा प्रयागराज परेशान था। अतीक से आतंक से उसके अपने लोग भी परेशान थे। पीड़ित महिला पुष्पा सिंह ने बताई अपनी आप बीती उन्होंने कहा वो 2007 में प्रयागराज नगर निगम में हाउस टैक्स जमा करने गयी।

टैक्स जमा करके जब वो अपने मकान को देखने के लिए गयी। तो देखा कि उनके मकान को तोड़कर अतीक ने अपनी बाउंड्री वाल चला ली है।

  • FIR तक नहीं हुई दर्ज
  • भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं – पुष्पा

FIR तक नहीं हुई दर्ज

जिसके बाद वो सन हो गई। गाड़ी कमाई से जुटाए गए पैसे का जमीन और उस पर घर बनाकर पुष्पा ने कई सपने देखे थे। लेकिन अतीक ने उनके सपनों को चकनाचूर कर दिया। इसके बाद पीड़ित पुष्पा ने इसकी शिकायत धूमनगंज थाने में की थी।

लेकिन थाने में FIR तक दर्ज नहीं हुई। हाथी का रसूख इस कदर था कि पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन 2007 से 2021 तक यह मामला ठंडे बस्ते में रख दिया। पुष्पा सिंह पीड़िता ने आगे कहा कि साल 2021 में मुझे एमपी एमएलए कोर्ट से नोटिस आया। योगी सरकार में इसकी जांच शुरू हुई।

भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं – पुष्पा

एमपी – एमएलए कोर्ट ने इस प्रकृति सें मान लिया और अब मामला कोर्ट में लंबित है। लेकिन अतीक समय से कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहा था। लेकिन कभी उनको इंसाफ मिलेगा।

इसी उम्मीद से पुष्पा महाराजगंज में अपने बेटे के साथ एक सरकारी आवास में रहती हैं। अतीक की हत्या और उसके बेटे की इन काउंटर की खबर से वह भी अब खुश नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं।

also read –दिनदहाड़े 2 युवकों ने स्कूली छात्र को अवैध हथियार से मारी गोली, मौके पर मौत, पुलिस कर रही जांच

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular