Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Killed: योगी के मंत्री बोले-'राज खुलने के डर से विपक्ष...

Atiq Ahmed Killed: योगी के मंत्री बोले-‘राज खुलने के डर से विपक्ष ने कराई अतीक-अशरफ की हत्या’ 

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),लखनऊ: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) की हत्या को लेकर योगी आदित्नाथ की सरकार के कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह (Dharmpal Singh) का बड़ा बयान सामने आया है। कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) ने कहा कि अतीक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि विपक्ष ने ही करवाई है। उन्होंने ये भी कहा कि अतीक अहमद के जरिए ही विपक्षी नेताओं के कई गंभीर राज खुलने वाले थे। जो दुर्भाग्य से हो नहीं पाया।

विपक्ष के कुछ गंभीर राज, थे माफिया के पास-कैबिनेट मंत्री

धर्मपाल सैनी ने अपने इस बयान के दौरान किसी खास पार्टी का नाम तो नहीं लिया लेकिन दावा जरूर किया और अपने दावें में उन्होंने कहा कि सच यह है कि माफिया अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई है। विपक्ष के कुछ गंभीर राज माफिया अतीक के पास थे। जिनके खुलने के डर से विपक्ष ने माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करवा दी। कैबिनेट मंत्री ने ये बात उस समय कही जब वो निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

योगी सरकार में आज माफिया जेल में हैं या फिर मिट्टी में मिला दिए गए-धर्मपाल सिंह

योगी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों में गिने जाने वाले बीजेपी के मंत्री धर्मपाल सिंह ने ये भी कहा कि पहले की सरकारों में माफिया अतीक के आतंक का इतना खौफ था कि पुलिस के अधिकारी अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो जाते थे। अदालतों में जज, माफिया अतीक के मामलों पर सुनवाई करने  से साफ इंकार कर देते थे। लेकिन योगी सरकार ने अतीक को ठीक करने का काम किया है। योगी सरकार में आज माफिया जेल में हैं या फिर मिट्टी में मिला दिए गए हैं।

Akshaya Tritiya: अक्षय तृतीया पर इस बार 100 करोड़ का कारोबार होने के आसार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular