Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Murder Case: अतीक अहमद के गुर्गे और फरार गुड्डू मुस्लिम...

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक अहमद के गुर्गे और फरार गुड्डू मुस्लिम से संबंधित अब हुआ ये नया खुलासा, जिसने सबको चौंकाया

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज)Atiq Ahmed Murder Case, प्रयागराज: कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के  बाहर 15 अप्रैल को पुलिस की सुरक्षा के बीच कर दी गई थी। इस दौरान तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। ऐसे में कई दशकों तक खौफ का साम्राज्य चलाने वाले अतीक अहमद का अंत हो गया।

 गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज का नहीं, सुल्तानपुर का है रहने वाला

अतीक अहमद के गुर्गे का अहम माने जाना वाला सदस्य फरार चला रहा 5 लाख ईनामी गुड्डू मुस्लिम को 24 फरवरी को प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस और एसटीएफ तलाश रही है। इसी बीच बमबाज गुड्डू मुस्लिम के असली नाम को लेकर के एक बड़ा खुलासा हुआ है। आई जानकारी के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज के चकिया का रहने वाला नहीं है बल्कि वह सुल्तानपुर के गोसाईगंज का निवासी है।

गुड्डू मुस्लिम का ये है असली नाम

आ रही जानकारी के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम लखनऊ यूनिवर्सिटी के चंद्रशेखर हॉस्टल में कई वर्षों तक रहा है और विश्वविद्यालय के छात्र उसे आयुष चौधरी के नाम से जानते थे। साथ ही वह बाहुबली धनंजय सिंह और संजय सिंह के लिए भी कई सालों तक काम कर चुका है। हालांकि लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डा. दुर्गेश श्रीवास्तव ने कुछ और ही कहानी कही है। उनके मुताबिक गुड्डू मुस्लिम यहां का छात्र नहीं रहा है। वहीं, एक शिक्षक ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि 2007 से पहले लखनऊ विश्वविद्यालय के चंद्रशेखर आजाद हास्टल में लॉ के छात्र रहा करते थे। इस दौरान हो सकता है कि उस समय अवैध तरीके से गुड्डू मुस्लिम हास्टल में आता रहा हो लेकिन अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती।

गुड्डू मुस्लिम बम बनाने में माहिर

गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में अतीक के बेटे असद अहमद समेत कई लोग आरोही थे। पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े  असद समेत 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया। जबकि बाकी लोग फरार चल रहे हैं। गुड्डू मुस्लिम भी उनमें से एक है। बतो दें कि गुड्डू मुस्लिम बम बनाने में माहिर है, वह चलते-फिरते रास्ते में कहीं भी बम बना सकता है।

UP Nikay Chunav 2023: यूपी के इस जिले में सपा नेता ने किया निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा,BJP पर साधा निशाना

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular