Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAtiq Ahmed News: 'पैसा भूल जाओ, नहीं तो जिस जमीन के लिए...

Atiq Ahmed News: ‘पैसा भूल जाओ, नहीं तो जिस जमीन के लिए लड़ रहे हो, उसी जमीन पर तुम्हारी कब्र खुद जाएगी’ अतीक ने जेल से दी थी धमकी, मुकदमा हुआ दर्ज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को आज  एक महीना पूरा हुआ। हालांकि एक महीने बाद भी जांच एजेंसियां किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची पाई हैं। गौरतलब है कि 15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में  माफिया ब्रदर्स की हत्या कर दी गई थी।

SIT की जांच में एफएसएल रिपोर्ट आने का इंतज़ार

अतीक के हत्या के मामले की जांच फिलहाल एसआईटी और न्यायिक जांच आयोग कर रहा है। अतीक केस में एसआईटी को अभी भी एफएसएल की जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है। बता दें कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ, उमेश पाल शूटआउट केस में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए थे। प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल कराने के लिए ले जाने के दौरान तीन हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी थी। मौका-ए-वारदात से ही तीन शूटर्स को पकड़ लिया गया था। तीनों शूटरों में लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या 25 मई तक ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड पर प्रतापगढ़ जेल में अभी बंद हैं। पुलिस तीनों शूटर्स को चार दिन की कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ भी कर चुकी है लेकिन इस शूटआउट के पीछे कौन है, जांच एजेंसियों के लिए अभी तक यह एक न सुलझाने वाली पहेली बनी हुई है।

एक ओर तो अतीक का अंत हो चुका है तो वहीं दूसरी ओर माफिया अतीक की दबंगई का एक और मामला सामने आया है। इस मामले में उसने करीबियों के जरिए डेढ़ सौ वर्ग गज जमीन पर धोखाधड़ी कराई थी। साल भर पहले फोन पर धमकी देते अतीक ने कहा था कि – ‘पैसा भूल जाओ, नहीं तो जिस जमीन के लिए लड़ रहे हो, उसी जमीन पर तुम्हारी कब्र खुद जाएगी।’

अतीक अहमद से जुड़े 8 करीबियों पर केस दर्ज

साबरमती जेल से अतीक अहमद ने फोन पर पीड़ित विकास बख्शी को धमकी दी थी। अब पीड़ित की शिकायत पर अतीक अहमद से जुड़े 8 करीबियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि केस प्रयागराज के धूमनगंज थाने में दर्ज हुआ है।

UP Nikay Results: देश ही नहीं विदेशों में भी देखा गया यूपी निकाय चुनाव का परिणाम, इन देशों में लोगों ने देखा रिजल्ट

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular