Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Shot Dead: अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों आरोपियों को 14 दिन...

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, पुलिस जांच में निकली चौंकाने वाली ये बात

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shot Dead: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया अतीक अहमद (Mafiya Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ(Ashraf Ahmed) को मारने वाले तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

तीनों आरोपी निकले कॉन्ट्रैक्ट किलर, पुलिस कर रही मामले की जांच

इसके साथ ही अतीक-अशरफ हत्याकांड में अब तक की जांच में यही पता चला है कि तीनों आरोपी कॉन्ट्रैक्ट किलर(contract killer) है। ये तीनों एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे। तीनों आरोपी अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं। इन तीनों को एक साथ लाकर, रेकी करवाने, होटल में रुकवाने, विदेशी हथियार देकर, मीडिया का फर्जी आईडी कार्ड-बूम और कैमरा देकर अतीक-अशरफ की हत्या के लिए भेजने वाले मास्टरमाइंड की पड़ताल करने में यूपी पुलिस जुटी हुई है।

अतीक और अशरफ के हत्यारे को 14 दिन की हुई जेल

बता दें कि माफिया अतीक अहमद (Mafiya Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों जिनमें शूटर अरुण मौर्य(Arun Maurya), सन्नी सिंह(Sunny Singh) और लवलेश तिवारी(Lovelesh Tiwari) को प्रयागराज(Prayagraj) की अदालत में पेश किया गया था। हालांकि पुलिस ने तीनों की कोर्ट से रिमांड भी मांगी थी लेकिन इस पर सुनवाई न हो सकी। जिसके बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम के बाद माफिया ब्रदर्स के शव को कसारी-मसारी कब्रिस्तान

गौरलतब है कि अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और उनके भाई अशरफ(Asharaf) की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को रूटिग चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों को गोली मार दी गई। पोस्टमार्टम के बाद माफिया ब्रदर्स के शव को कसारी मसारी कब्रिस्तान(Kasari Masari Cemetery) में दफनाया जाएगा। कड़ी सुरक्षा के बीच उनके शवों को कब्रिस्तान लाया गया।

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक-अशरफ का शव पहुंचा कसारी मसारी कब्रिस्तान,थोड़ी देर में किया जाएगा दफन

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular