Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Shot Dead: अतीक-अशरफ का शव पहुंचा कसारी मसारी कब्रिस्तान,थोड़ी देर...

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक-अशरफ का शव पहुंचा कसारी मसारी कब्रिस्तान,थोड़ी देर में किया जाएगा दफन

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और उनके भाई अशरफ(Asharaf) की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को रूटिग चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों को गोली मार दी गई। माफिया ब्रदर्स के शव को कसारी मसारी कब्रिस्तान(Kasari Masari Cemetery) में दफनाया जाएगा। कड़ी सुरक्षा के बीच उनके शवों को कब्रिस्तान लाया गया।

अतीक अहमद और अशरफ को जिस कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा वहां परिवार के लोग भी हैं मौजूद

अतीक अहमद और अशरफ जिस कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। वहां अतीक के छोटे बेटों के साथ उसकी बहनें भी पहुंच गई हैं। ।अतीक के ससुर और बहनोई कब्रिस्तान पहुंच गए हैं और उन्हें अतीक-अशरफ के शव को सौंपा जायेगा। अतीक और अशरफ को प्रयागराज(Prayagraj) के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा और कब्र भी खोद दी गई।

अस्पताल ले जाने के दौरान चली गोली

अतीक अहमद और उसके भाई अरशद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रयागराज में मेडिकल के लिए जाते समय दोनों को गोली मारी गई।  दोनों को रूटिग चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान दोनों को गोली मार दी गई। अतीक अहमद और उसके भाई को तीन हमलावरों ने हमला किया। सभी हमलावर मीडियाकर्मी के वेश में वहां मौजूद थे। इसी दौरान हमलावरों ने अचानक गोली तानकर हमला कर दिया। गोली चलाने के बाद हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। फिलहाल कोर्ट ने तीनों हमलावरों को 14 दिन की हिरासत में भेजा है।

Azamgarh Accident: रास्ते में खराब हुई बस को ठीक करा रहे ड्राइवर को पिकअप ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत तीन घायल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular