Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed Shot Death: अतीक और अशरफ की हत्या पर अखिलेश की...

Atiq Ahmed Shot Death: अतीक और अशरफ की हत्या पर अखिलेश की प्रतिक्रिया आई सामने,सरकार पर उठाया सवाल

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shot Death: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रक्रिया आई है। उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।”

दरअसल प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के काफिले में चली गोलियां। जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज के पास का है।

बीच रास्ते में गोलियों की बरसात

अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया। जानकारी हो कि अतीक अहमद के बेटे को आज ही प्रयागराज के एक कब्रिस्तान में दफनाया गया था। वहीं अपने बेटे के ही अंतिम संस्कार में अतीक शामिल नहीं हो सका था। कोर्ट के आदेश के बाद से माफिया अतीक अशरफ को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी।

पुलिस ने गिरफ्तार किया

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस ने हमाला करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सबसे बड़ी बात है कि पुलिस के सामने और मीडिया के सामने ही दोनों माफियाओं पर हमलावरों ने गोलियों की बारिश कर दी। इस मामले पर जल्द ही पुलिस बयान जारी करेगी।

Also Read: Atiq Ahmed Shot Death: मेडिकल के लिए ले जाते समय अतीक और अशरफ की हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular