Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Shot Death: पुलिस सुरक्षा, मीडियाकर्मी के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे...

Atiq Ahmed Shot Death: पुलिस सुरक्षा, मीडियाकर्मी के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे 49 दिन में अतीक बना अतीत, हत्यारों ने लगाए जयश्री राम के नारे

- Advertisement -

(Atiq Ahmed Shot Death: Police security, rapid firing in front of media person): माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की रात करीब साढ़े दस बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच मीडिया आईडी कार्ड लगाए हमलावरों ने दोनों पर हमला कर दिया।

जानकारी हो कि अतीक अहमद के बेटे को आज ही प्रयागराज के एक कब्रिस्तान में दफनाया गया था। वहीं अपने बेटे के ही अंतिम संस्कार में अतीक शामिल नहीं हो सका था। कोर्ट के आदेश के बाद से माफिया अतीक अशरफ को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी।

  • पुलिस सुरक्षा, मीडियाकर्मी के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग
  • माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या
  • पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया

पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया

वही सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। वही मौके पर भारी पहुंच गए थे। मिली जानकारी के अनुसार इस गोलीबारी में एक सिपाही की भी घायल होने की जानकारी है। फ़िलहाल माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ उमेश पाल हत्याकांड के आरोप में चार दिन की पुलिस कस्टडी में थे।

तीन बदमाश मीडियाकर्मी बनकर बाइक से आए

अतीक व अशरफ से एटीएस ने हथियार तस्करी के बारे में लगातार पूछताछ कर रही थी। वही अतीक और उसके भाई अशरफ को कॉल्विन अस्पताल में रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था। तभी तीन बदमाश मीडियाकर्मी बनकर बाइक से आए और मीडिया और पुलिस वालो के सामने ही दोनों माफियाओं पर हमलावरों ने गोलियों की बारिश कर दी।

गोलियों की बौछार होते ही पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए

गोलियों की बौछार होते ही पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए। वही अतीक और उसके भाई असरफ गोलियों की बौछार के बाद लहूलुहान होकर गिर पड़े। मौके पर पुलिसकर्मी द्वारा स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने मौके पर ही हाथ खड़े कर खुद को सरेंडर कर दिया

आरोपियों के गले में आईडी कार्ड भी था। आशंका जताई जा रही है कि तीनों आरोपी मीडियाकर्मी बनकर पब्लिक में आए थे। माफिया अतीक और अशरफ को गोली मरने के बाद आरोपियों ने मौके पर ही हाथ खड़े कर खुद को सरेंडर कर दिया। लोगों ने जयश्री राम के नारे लगाते हुए भी सुना है।

ALSO READ: Atiq Ahmed Shot Death: मेडिकल के लिए ले जाते समय अतीक और अशरफ की हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular