Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधAtiq-Ashraf Case: ढाबे पर बर्थडे मनाते और हाथ में तमंचा लेकर फ्लोर...

Atiq-Ashraf Case: ढाबे पर बर्थडे मनाते और हाथ में तमंचा लेकर फ्लोर पर थिरकते सद्दाम का एक और वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Atiq-Ashraf Case: अतीक के भाई अशरफ के साले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियों में अशरफ के साले को तमंचे के साथ देखा जा सकता है। तो वहीं उसका गुर्गा लल्ला गद्दी, फुरकान नबी व अन्य भी इस वीडियो में दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से पुलिस जांच में लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो पीलीभीत का बताया जा रहा है। पार्टी किसी के बर्थडे की बताई जा रही है।

पुलिस ने किया इनकार

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस संबंध में बात करने से इनकार कर दिया। वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि वायरल वीडियो में सद्दाम गुर्गों संग नाजिश नाम के व्यक्ति का जन्मदिन मनाया जा रहा है। हालांकि ये वीडियो कब का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि प्रयागराज में हुए उमेशपाल व दो पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के बाद अशरफ का रिश्तेदार सद्दाम बरेली जिले में दो-दो थानों से वांछित है।

पहले दुबई की फोटो हुई थी वायरल

उल्लेखनीय है कि माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले की एक फोटो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हो रही थी। दरअसल बताया जा रहा था कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से वो दुबई फरार हो गया था। जहां पर वो अय्याशी कर रहा है। फोटो वायरल ने खूब चर्चा बटोरी थी। उसके बाद अब फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसने पुलिस को एक और चुनौती दे दी है।

Also Read:

Lucknow News: राजधानीवासियों को लगेगा महंगाई का झटका, हाउस टैक्स और पानी टैक्स बढ़ाने की निगम ने की तैयारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular